ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारचार लोगों के लिए काल बनी पैसेंजर ट्रेन, मां और तीन बच्चों की ट्रैक पर मिली लाश, हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच

चार लोगों के लिए काल बनी पैसेंजर ट्रेन, मां और तीन बच्चों की ट्रैक पर मिली लाश, हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच

पटना-पीडीडीयू रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी और नहर के बीच बुधवार की दोपहर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चे और एक महिला की मौत हो गयी। ट्रेन गुजरने के बाद शव...

चार लोगों के लिए काल बनी पैसेंजर ट्रेन, मां और तीन बच्चों की ट्रैक पर मिली लाश, हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच
Sneha Baluniनिज प्रतिनिधि,डुमरांव (बक्सर)Thu, 27 Jan 2022 10:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पटना-पीडीडीयू रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी और नहर के बीच बुधवार की दोपहर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चे और एक महिला की मौत हो गयी। ट्रेन गुजरने के बाद शव ट्रैक पर बिखर गया। एक साथ चार के मौत की खबर मिलते ही शहर में सनसनी फैल गयी।

मृत महिला और बच्चों के शवों की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है। शवों को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मृत महिला शादीशुदा है। ऐसे में, ये तीनों बच्चे उसकी संतानें हो सकती हैं। बताया गया है कि बुधवार की दोपहर अप में ट्रेन बक्सर की ओर जा रही थी, तभी तीन बच्चों के साथ तीस वर्षी महिला ट्रेन के सामने आ गयी। पल भर में चारों जिंदगियां खामोश हो गयीं। 

धड़धड़ाती हुई ट्रेन गुजर गयी और ट्रैक पर चारों ओर लाशें बिछ गयीं। मौत का यह मंजर देखकर लोगों का कलेजा दहल गया। महिला के गोद में छह माह की पुत्री, एक चार साल का पुत्र और एक छह वर्ष की लड़की थी। जीआरपी के पोस्ट प्रभारी सुनील कुमार  ने बताया कि चारों शवों के आकलन  से यह महसूस हो रहा है कि बच्चे महिला की संतानें हैं। 

शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। जीआरपी ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया है। महिला अपने बच्चों के साथ ट्रैक पर कैसे आ गई इसकी भी जांच चल रही है। उसने आत्महत्या करने के उद्देश्य से बच्चों को लेकर अचानक ट्रेन आने पर कूद गई या फिर पार करने के दौरान ट्रैक पर ट्रेन आ गई इसका पता पुलिस लगा रही है। शवों की पहचान होने के बाद ही घटना के कारणों पर से पर्दा उठ पाएगा।

epaper