ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारवायरल वीडियो में अनंत सिंह ने कहा, दोस्त बीमार हो गया था, उसको देखने आये हैं...

वायरल वीडियो में अनंत सिंह ने कहा, दोस्त बीमार हो गया था, उसको देखने आये हैं...

रविवार की शाम विधायक अनंत सिंह का एक कथित वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वे सड़क किनारे किसी मकान में बैठे दिख रहे हैं। इस कथित वीडियो में वह कह रहे हैं- वह बीमार दोस्त को देखने आये हैं। दो-तीन समय लगेगा।...

वायरल वीडियो में अनंत सिंह ने कहा, दोस्त बीमार हो गया था, उसको देखने आये हैं...
पटना हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Aug 2019 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की शाम विधायक अनंत सिंह का एक कथित वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वे सड़क किनारे किसी मकान में बैठे दिख रहे हैं। इस कथित वीडियो में वह कह रहे हैं- वह बीमार दोस्त को देखने आये हैं। दो-तीन समय लगेगा। चौथे दिन सरेंडर करेंगे। गिरफ्तार हुए छोटन सिंह को वह परिवार का सदस्य बता रहे हैं।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गयी। यह पता नहीं चल सका कि वीडियो कहां से वायरल हुआ। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि कोई अनंत सिंह के गुर्गे से कुछ पूछ रहा है और वह विधायक से वही सवाल पूछ रहा है, जिसका जवाब वे दे रहे हैं। एक सवाल पर विधायक ने कहा- गिरफ्तारी से हम नहीं घबराते हैं। 

घर से हैंड ग्रेनेड और एके 47 मिलने पर कहा- 14 साल से हम घर नहीं गये हैं। दुश्मन और हमारा घर एक ही जगह है। वहां जाकर हम क्यों एके 47 रखेंगे? सीएम से गुहार लगाने के सवाल पर कहा- दस बार समय मांगा, पर नहीं मिला। पहले हम अपने फ्लैट में जायेंगे। वहां कुछ पत्रकारों से मिलेंगे। फिर सरेंडर करेंगे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें