DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनंत सिंह 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए बेउर जेल

1 / 3बेउर जेल पहुंचे अनंत सिंह

2 / 3बेउर जेल पहुंचे अनंत सिंह

3 / 3बेउर जेल पहुंचे अनंत सिंह

PreviousNext

बाढ़ के नदवां स्थित पैतृक घर से प्रतिबंधित राइफल एके-47 और दो हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के मामले में मोकामा विधायक अनंत सिंह को रविवार की दोपहर बेउर जेल भेज दिया गया। बाढ़ कोर्ट में एसीजेएम कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अब 30 अगस्त को अगली सुनवाई होगी। 

मोकामा विधायक को बेउर जेल के डिविजन वार्ड में रखा गया है। पहले भी वे इस वार्ड में रह चुके हैं। इससे पहले रविवार की सुबह साढ़े सात बजे एसआईटी उन्हें गो एयर की फ्लाइट से लेकर पटना हवाई अड्डे पर पहुंची। वहां मीडियाकर्मियों का जमावड़ा देख पुलिस उन्हें गुपचुप तरीके से एयरपोर्ट के इंडियन ऑयल गेट से लेकर बाढ़ निकल गई। विधायक से मिलने के लिए उनकी पत्नी नीलम देवी भी पटना एयरपोर्ट पहुंची। हालांकि वे बाहर ही गाड़ी में बैठी रहीं। रास्ते में जगह-जगह कड़ी सुरक्षा थी। बाढ़ कोर्ट परिसर में भी पुलिस का कड़ा पहरा रहा। बाढ़ कोर्ट में एसीजेएम के समक्ष मोकामा विधायक को पेश किया गया। अदालत के आदेश के बाद उन्हें 30 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि इस मामले में विधायक ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में शुक्रवार को आत्मसमर्पण किया था।

पुलिस रिमांड का विरोध 
अनंत सिंह के अधिवक्ता ने पुलिस द्वारा रिमांड किए जाने का विरोध किया। अधिवक्ता ने कहा कि उनकी जान को खतरा है, इसलिए फिलहाल रिमांड नहीं किया जाए। हालांकि रिमांड का प्रतिवेदन पुलिस सोमवार को कोर्ट में दाखिल कर सकती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mokama MLA Anant Singh produced in court sent to Beur Jail