DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमॉडल हत्याकांड: पटना पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार, जानिए-कहां से और कैसे हुई गिरफ्तारी

मॉडल हत्याकांड: पटना पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार, जानिए-कहां से और कैसे हुई गिरफ्तारी

लाइव हिन्दुस्तान,पटनाSudhir Kumar
Sun, 24 Oct 2021 10:22 AM
मॉडल हत्याकांड: पटना पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार, जानिए-कहां से और कैसे हुई गिरफ्तारी

इस वक्त की एक बड़ी खबर पटना से आ रही है। पटना की मशहूर मॉडल मोना राय हत्याकांड में पुलिस को एक अहम कामयाबी मिली है। पटना पुलिस ने भोजपुर पुलिस की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि 5 लाख की सुपारी इस गिरफ्तार आरोपी को दी गई थी। पटना की राजीव नगर थाना पुलिस ने भोजपुर के उदवंतनगर थाना पुलिस के साथ मिलकर भीम यादव नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।  बताया जा रहा है कि भीम यादव को मोना राय की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी दी गई थी। हलांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

 इस मामले में राजीव नगर थाना अध्यक्षने साफ कहा है कि वरीय अधिकारी इसकी प्रेस ब्रीफिंग करेंगे। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ चल रही है। इस मामले में जब पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि तहकीकात जारी है, जो जानकारी मिलेगी उसे रिलीज किया जाएगा।

 बता दें कि पिछले 12 अक्टूबर को मोना राय को उनके घर के सामने ही गोली मार दी गई थी। जिसमें मॉडल मोना राय गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से बाद में उन्हें आईजीआईएमएस में इलाज के लिए दाखिल कराया गया। सूत्रों के मुताबिक पैसे के अभाव में जख्मी मॉडल को आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान आईजीआईएमएस में ही मोना राय की मौत हो गई थी।

खबर में डेवलपमेंट जारी

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें