ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारभोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा की हत्या का मोबाइल खोलेगा राज! खंगाली जाएगी कॉल डिटेल, परिजनों से भी पूछताछ

भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा की हत्या का मोबाइल खोलेगा राज! खंगाली जाएगी कॉल डिटेल, परिजनों से भी पूछताछ

भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय हत्याकांड की जांच पुलिस ने तेज कर दी है। इस मामले में अमृता के मोबाइल से कई अहम सुराग मिल सकते हैं। जिसके चलते मोबाइल जब्त कर लिया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा की हत्या का मोबाइल खोलेगा राज! खंगाली जाएगी कॉल डिटेल, परिजनों से भी पूछताछ
Sandeepवरीय संवाददाता,भागलपुरMon, 06 May 2024 07:47 AM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की हत्या मामले में पुलिस जांच कर रही है। जोगसर पुलिस रविवार को भी जांच के लिए फ्लैट पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की। 27 अप्रैल को अमृता का शव आदमपुर स्थित फ्लैट में फंदे से लटका मिला था। एफएसएल की शुरुआती जांच में उसकी मौत को आत्महत्या बताया गया पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस अधिकारी ने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर से रिपोर्ट पर री ओपिनियन देने को लेकर लिखा है। 

पुलिस ने अभिनेत्री का मोबाइल भी जांच के लिए जब्त किया है। जरूरत पड़ने पर मोबाइल को जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा। अभिनेत्री के परिजनों ने बीमारी और उसकी वजह से डिप्रेशन में आकर उसके आत्महत्या किए जाने की बात पुलिस से कही थी। डॉक्टर के री ओपिनियन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभिनेत्री के परिजनों ने जांच में पुलिस का पूरा सहयोग करने की बात कही है।

आपको बता दें भोजपुरी अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई थी। जिसमें स्ट्रैंगुलेशन यानी गला घोंटने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अभिनेत्री के आत्महत्या करने की बात पर सवाल खड़ा हो गया है। गौरतलब है कि 27 अप्रैल को अमृता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। उसका शव आदमपुर स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट में फंदे से लटका मिला था। पति चंद्रमणि के भागलपुर पहुंचने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। 

एसएसपी आनंद कुमार ने बताया कि एक्ट्रेस के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्ट्रैंगुलेशन आया है जिससे उसकी हत्या की पुष्टि हो रही है। पहली नजर में भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत को आत्महत्या ही माना जा रहा था। उसके पति और परिवार के अन्य सदस्य भी पूरी तरह से घटना को आत्महत्या बता रहे थे।
अमृता की मौत को आत्महत्या कहा गया था और उसके इस कदम के लिए उस बीमारी की बात कही गई जिससे वह ग्रसित थी। अमृता की मौत के बाद भागलपुर पहुंचे उसके पति चंद्रमणी ने बताया था कि मुंबई में रहने के दौरान भी उसने दो बार आत्महत्या का प्रयास किया था। 

उन्होंने पुलिस को बताया था कि उनकी पत्नी ओबसेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर (ओसीडी) से ग्रसित थी। वह बार-बार एक ही तरह की बात करती थी। बाद में चंद्रमणी और अमृता की बहन ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह बात कही थी कि उसकी मौत पूरी तरह से आत्महत्या है और ऐसा उसने डिप्रेशन में आने की वजह से किया। फिलहाल अब पुलिस अमृता पांडेय के मोबाइल की जांच के लिए एफएसएल भेज सकती है। जिससे इस मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।