ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारछपरा में मॉब लिंचिंग; दो युवकों को गोली मार भाग रहे थे बदमाश, एक को पीट पीटकर मार डाला

छपरा में मॉब लिंचिंग; दो युवकों को गोली मार भाग रहे थे बदमाश, एक को पीट पीटकर मार डाला

परसा बाजार में दो युवकों को गोली मारकर जख्मी करने के बाद अपराधी भाग चले। भाग रहे एक अपराधी को भीड़ ने पकड़ लिया। लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसे इतना पीटा गया कि वहीं मौत हो गई।

छपरा में मॉब लिंचिंग; दो युवकों को गोली मार भाग रहे थे बदमाश, एक को पीट पीटकर मार डाला
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,छपराFri, 10 Nov 2023 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के छपरा में मॉब लिंचिंग की वारदात सामने आई है। भीड़ में शामिल लोगों ने गोली मारकर भाग रहे बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला। घटना  एकमा थाना क्षेत्र के परसा बाजार की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक  शुक्रवार की शाम परसा बाजार में  दो युवकों को गोली मार  दी गयी। गोली मारकर जख्मी करने के बाद अपराधी भाग चले।  भाग रहे एक अपराधी को भीड़ ने पकड़ लिया। लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसे इतना पीटा गया कि वहीं मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने एकमा पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस पहुंची तो लोग जा चुके थे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है।

माओवादी जोनल कमांडर प्रदुमन शर्मा का भाई प्रभाकर गिरफ्तार, आठ  वर्षों से पुलिस कर रही थी पीछा

इधर गोली लगने से  जख्मी दोनों युवकों को परिजन इलाज के लिए ले गए। बताया गया है कि इनमें से एक की चिंताजनक स्थिति है। गोली मारने वाले अपराधी से मामूली बात को लेकर युवकों से विवाद हुआ था। बदमाशों ने बात करते करते उन्हें गोली मार दी और भाग चले। लेकिन रास्ते में लोगों ने एक को पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग निकला।

 बिहार में फर्जी नौकरी रैकेट इंटर स्टेट गिरोह का किया भंडाफोड़; सीबीआई में 6 पर FIR गिरफ्तार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें