ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमॉब लिंचिंग: बच्चा चोर के शक में भीड़ ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला

मॉब लिंचिंग: बच्चा चोर के शक में भीड़ ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के गया जिले में मॉब लिंचिंग की घटना में हिंसक भीड़ ने बच्चा चोर के शक पर एक अधेड़ महिला को पीट-पीट कर मार डाला। घटना शुक्रवार की दोपहर गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के नगमा बाजार में हुई।...

मॉब लिंचिंग: बच्चा चोर के शक में भीड़ ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला
नवादा हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Sep 2020 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गया जिले में मॉब लिंचिंग की घटना में हिंसक भीड़ ने बच्चा चोर के शक पर एक अधेड़ महिला को पीट-पीट कर मार डाला। घटना शुक्रवार की दोपहर गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के नगमा बाजार में हुई। मृतका 55 वर्षीया शांति देवी गया जिले की सीमा से सटे नवादा के सिरदला थाना क्षेत्र की सांढ़ पंचायत के अंगरा गांव के रामजनम प्रसाद की पत्नी बतायी जाती है। 

घटना के वक्त वह कुछ सामान की खरीदारी के लिए अपने घर से तकरीबन पांच किलोमीटर दूर स्थित नगमा बाजार गई थी। इसी बीच बाजार में घूमते देख लोगों ने बच्चा चोर के शक में महिला की बुरी तरह से ईंट-पत्थर व लात-घूसों से पिटायी कर दी, जिससे वह वहीं पर बेहोश होकर गिर गयी। सूचना मिलने पर महिला के परिजन नगमा पहुंचे और उसे गंभीर हालत में ऑटो से लेकर सिरदला थाना पहुंचे। पुलिस ने उसे सिरदला पीएचसी भेज दिया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल जाने के क्रम में महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

फतेहपुर थाने में दर्ज होगी प्राथमिकी
मां की मौत के बाद मृतका की पुत्री नीलू देवी लाश को एम्बुलेंस से लेकर सिरदला थाने पहुंची। नीलू ने पुलिस को बताया कि उसकी मां को लोगों ने बच्चा चोर के शक पर पीट-पीटकर मार डाला। वह बच्चा चोर नहीं थी व कुछ सामान लाने घर के समीप के बाजार गई थी। सिरदला एसएचओ आशीष कुमार मिश्रा के मुताबिक घटनास्थल फतेहपुर क्षेत्र में होने के कारण उसे फतेहपुर थाना भेज दिया गया, जहां प्राथमिकी दर्ज होगी। इधर, फतेहपुर एसएचओ भरत साह ने बताया कि परिजन लाश लेकर अभी कुछ देर पहले थाना आए हैं। उनके द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें