ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारMob Lynching : दूध लाने जा रहे छात्र की पीट-पीटकर हत्या

Mob Lynching : दूध लाने जा रहे छात्र की पीट-पीटकर हत्या

बाइक से बड़ा कासिमपुर दियारा दूध लाने जा रहे बीए पार्ट वन के छात्र मनीष कुमार (22 वर्ष) की अपराधियों ने बुधवार की शाम पीपापुल मार्ग पर लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद...

Mob Lynching : दूध लाने जा रहे छात्र की पीट-पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि, दानापुर।Thu, 16 Jan 2020 06:33 AM
ऐप पर पढ़ें

बाइक से बड़ा कासिमपुर दियारा दूध लाने जा रहे बीए पार्ट वन के छात्र मनीष कुमार (22 वर्ष) की अपराधियों ने बुधवार की शाम पीपापुल मार्ग पर लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी सुनसान इलाके का फायदा उठाकर भाग गए।

घटना दानापुर के अकीलपुर थाने क्षेत्र की है। सूचना पाकर छात्र के पिता विश्वनाथ राय परिजनों के साथ पहुंचे और शव को उठाकर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। हत्या की खबर सुनकर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मूल रूप से बड़ा कासिमचक दियारा निवासी विश्वनाथ राय वर्तमान में पंचुचक में सपरिवार रहते हैं। उनको छह बेटे हैं। उनमें से एक मनीष कुमार बीए पार्ट-1 में पढ़ता था। रोजाना शाम को बाइक से वह दियारा अपने गांव दूध लाने जाया करता था। बुधवार की शाम भी वह बाइक से दूध लाने जा रहा था। पीपापुल मार्ग में सुनसान जगह पर पहले से घात लगाये अपराधियों ने मनीष को रोका और लोहे के रॉड से सिर पर मारना शुरू कर दिया। सिर में गहरा जख्म होने के कारण मनीष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृत छात्र के पिता ने बताया कि बरसात के मौसम में मनीष से एक नाविक की किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। 

रामकृपाल समेत कई जनप्रतिनिधि पहुंचे
घटना की खबर पाकर लोजपा के पटना जिलाध्यक्ष चंदन यादव, पूर्व जिला पार्षद ओमप्रकाश राय, मुखिया दिनेश राय, पंचायत समिति सदस्य उमेश प्रसाद समेत आदि पहुंचे। सभी ने दोषियों के गिरफ्तारी करते हुए कार्रवाई करने की बात कही। सूचना पाकर अकीलपुर पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची। सांसद रामकृपाल यादव भी अनुमंडलीय पहुंचे और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें