MLA Anant Singh still absconding police raids close aide house - विधायक अनंत सिंह अब भी फरार, पुलिस ने करीबी के घर की छापेमारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधायक अनंत सिंह अब भी फरार, पुलिस ने करीबी के घर की छापेमारी

 विधायक अनंत सिंह के करीबी रवीन्द्र यादव के एनटीपीसी थाने के सहनौरा गांव में स्थित घर पर पुलिस ने सोमवार की देर शाम छापेमारी की। इस दौरान रवीन्द्र यादव घर पर नहीं मिला। वहीं दूसरी ओर उसकी लाइसेंसी राइफल और 92 गोलियां पुलिस ने जांच के लिए जब्त कर लीं। गोलियां नियमानुसार से अधिक पाई गई हैं। इससे पुलिस का शक बढ़ गया है। लाइसेंसी राइफल की ज्यादा गोलियों के मिलने पर रवींद्र यादव को पुलिस के सामने हाजिर होकर जवाब देना होगा। अगर पुलिस को रवींद्र का जवाब सटीक नहीं लगा तो उसकी राइफल के लाइसेंस को रद्द कर दिया जायेगा। साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी भी हो सकती है। देर रात लल्लू और विधायक के अन्य करीबियों के बाढ़ स्थित घरों पर छापेमारी की जा रही थी। रवींद्र यादव लल्लू मुखिया के बिजनेस पार्टनर भी है।

खुसरूपुर में विधायक के कई रिश्तेदारों के घर छापा

सोमवार को ग्रामीण एसपी के निर्देश पर पुलिस ने खुसरूपुर थाना क्षेत्र के जगमाल बिगहा गांव में मोकामा विधायक अनंत सिंह के गुर्गों की तलाश की। एकाएक गांव में पुलिस भारी संख्या में पुलिस बल को देख लोग सहम गये। दरअसल अनंत सिंह की बहन की शादी जगमाल बिगहा गांव में हुई है। उनके कई रिश्तेदार भी यहीं रहते हैं। 

 लल्लू मुखिया के घर पर छापेमारी

विधायक अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया के बाढ़ थाने के गुलाब बाग गांव में स्थित घर पर पुलिस ने सोमवार की देर शाम छापेमारी की। इस दौरान घर के एक-एक कमरे को पुलिस ने खंगाल दिया। करीब एक घंटे तक पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया लेकिन आरोपित का कोई अता-पता नहीं चल सका। 

ऑपरेशन में सैप के जवान भी शामिल 

अलग-अलग जगहों पर देर रात होने वाली छापेमारी में सैप के जवानों को शामिल किया गया है। देर रात पुलिस ग्रामीण इलाके में छिपे अन्य संदिग्धों की तलाश में बाढ़ और मोकामा में छापेमारी कर रही थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MLA Anant Singh still absconding police raids close aide house