DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  दरभंगा जंक्शन पहुंचे आईजी, कहा- एटीएस भी करेगा पार्सल ब्लास्ट की जांच
बिहार

दरभंगा जंक्शन पहुंचे आईजी, कहा- एटीएस भी करेगा पार्सल ब्लास्ट की जांच

दरभंगा हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Fri, 18 Jun 2021 11:15 PM
दरभंगा जंक्शन पहुंचे आईजी, कहा- एटीएस भी करेगा पार्सल ब्लास्ट की जांच

दरभंगा जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर गुरुवार को कपड़े के पार्सल में हुए विस्फोट मामले की जांच में एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वायड) भी मदद करेगा। इसकी पुष्टि मिथिला प्रक्षेत्र के आईजी अजिताभ कुमार ने की है।

आईजी श्री कुमार शुक्रवार को दरभंगा जंक्शन पर घटना की छानबीन करने पहुंचे थे। इस दौरान आईजी ने जीआरपी थाने में रेल डीएसपी नवीन कुमार मिश्रा से घटना की विस्तृत जानकारी ली। जिस स्थान पर कपड़े के पैकेट में ब्लास्ट हुआ था उस स्थल का भी उन्होंने निरीक्षण किया। इसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एसएफएल की टीम सैंपल लेकर गई है। हैदराबाद लेबोरेटरी में जांच के बाद जो निष्कर्ष आएगा उस पर विचार किया जाएगा।

इससे पहले मुजफ्फरपुर से आयी एसएफएल की टीम ने दरभंगा जंक्शन पर पहुंचकर घटनास्थल से सैंपल इकट्ठा किया और उसे अपने साथ ले गयी। टीम ब्लास्ट हुए पैकेट में से निकली बोतल को भी अपने साथ ले गयी। हालांकि इस दौरान टीम के सदस्यों ने मीडिया को कुछ भी जानकारी देने से इनकार किया। इधर, शुक्रवार की सुबह जीआरपी थानाध्यक्ष मो. हारून रशीद के नेतृत्व में दो सदस्यीय टीम सिकंदराबाद के लिए रवाना हो गई। टीम वहां पहुंचकर पार्सल बुकिंग के संबंध में विस्तार से जानकारी लेगी। उधर, मो. सुफियान के बारे में पुलिस जानकारी लेने में जुट गयी है। मो. सुफियान के नाम से ही यह पैकेट सिकंदराबाद में बुक किया गया था।

संबंधित खबरें