DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बदमाशों ने खुद को पुलिस बताकर आधी रात में खुलवाया दरवाजा, तीन लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
बिहार

बदमाशों ने खुद को पुलिस बताकर आधी रात में खुलवाया दरवाजा, तीन लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

लाइव हिन्दुस्तान,मोतिहारीPublished By: Sneha Baluni
Fri, 18 Jun 2021 12:52 PM
बदमाशों ने खुद को पुलिस बताकर आधी रात में खुलवाया दरवाजा, तीन लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार में क्राइम रेट लगातार बढ़ रहा है। बेखौफ बदमाश आए दिन लोगों की हत्या करके आसानी से फरार हो जाते हैं। ताजा मामला मोतिहारी जिले का है। यहां 
मुफस्सिल थाने के मधुबनीघाट मठिया टोला में अपराधियों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

अपराधियों ने टोला निवासी प्लाई फैक्ट्री के मालिक राजेंद्र सहनी के घर पर धावा बोला और उनके भतीजे नंदलाल सहनी की गोली मार हत्या कर दी। वहीं उनके दो सगे भाई कृष्णा सहनी और कन्हैया सहनी गोली लगने से घायल हो गए हैं। घटना रात को लगभग 2:20 बजे घटित हुई।

10 की संख्या में आए अपराधियों ने खुद को पुलिसवाला बताया और दरवाजा खोलने के लिए कहा। दरवाजा खुलते ही वे घर के अंदर घुस गए और राजेंद्र को खोजने लगे। उनकी मंशा को भांपते हुए राजेंद्र छत पर चढ़ गया। उसे पकड़ने के लिए अपराधी भी छत पर चढ़ गए। जान बचाने को उसने छत से छलांग लगा दी। उसका पैर टूट गया।

इसके बाद अपराधियों ने नंदलाल सहित उसके तीनों भाईयों पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। इसमें नंदलाल की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसके दोनों भाईयों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सदर अरुण कुमार गुप्ता दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल यह पता नहीं चला है कि बदमाशों ने गोली क्यों चलाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें