ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदेर रात बैंक कर्मी के घर में घुसे बदमाश, बूढ़े मां-बाप के बांधे हाथ-पैर, लूटे पांच लाख रुपये

देर रात बैंक कर्मी के घर में घुसे बदमाश, बूढ़े मां-बाप के बांधे हाथ-पैर, लूटे पांच लाख रुपये

मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के महरना गांव मे बैंक कर्मी के घर बुधवार की देर रात्रि दर्जनों हथियारबंद अपराधियों ने पांच लाख की डकैती की। घटना के समय घर पर बैंक पीओ प्रफुल्ल कुमार के वृद्ध...

देर रात बैंक कर्मी के घर में घुसे बदमाश, बूढ़े मां-बाप के बांधे हाथ-पैर, लूटे पांच लाख रुपये
हिंदुस्तान टीम,मुंगेरThu, 10 Jun 2021 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के महरना गांव मे बैंक कर्मी के घर बुधवार की देर रात्रि दर्जनों हथियारबंद अपराधियों ने पांच लाख की डकैती की। घटना के समय घर पर बैंक पीओ प्रफुल्ल कुमार के वृद्ध माता-पिता मौजूद थे। घर के अंदर छह से सात हथियार बंद अपराधियों ने प्रवेश किया। 

घुसते ही अपराधियों ने हथियार के बट से बैंक कर्मी के वृद्ध माता-पिता रामचंद्र प्रसाद एवं पाना देवी को मारकर जख्मी कर दिया और रस्सी से हाथ पैर बांध कर घर के एक कमरे में बंद कर दिया। मारपीट की घटना में रामचंद्र प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। 

इसके बाद अपराधियों ने इत्मीनान से घर में रखे हर एक गोदरेज, ट्रंक, बक्सा में रखे सोना चांदी, नगद एवं टीवी लेकर चंपत हो गए। अपराधियों ने महिला के पहने हुए जेवरात तक उतरवा लिए। सुबह पड़ोसियों को आवाज देने पर ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को बंधन मुक्त किया। उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें