ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअस्पताल में घुसकर संचालक के टेबल पर रखा कट्टा और पिस्टल, स्टाफ के मुंह में घुसाकर की फायरिंग, सीसीटीवी में वारदात कैद

अस्पताल में घुसकर संचालक के टेबल पर रखा कट्टा और पिस्टल, स्टाफ के मुंह में घुसाकर की फायरिंग, सीसीटीवी में वारदात कैद

नगर थाना क्षेत्र के जौहरी बाजार स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर शुक्रवार की देर रात और शनिवार के अहले सुबह फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। जनता दल यू की प्रदेश महासचिव और महुआ की जदयू प्रत्याशी रहीं...

अस्पताल में घुसकर संचालक के टेबल पर रखा कट्टा और पिस्टल, स्टाफ के मुंह में घुसाकर की फायरिंग, सीसीटीवी में वारदात कैद
नगर संवाददाता,हाजीपुरSun, 19 Sep 2021 01:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना क्षेत्र के जौहरी बाजार स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर शुक्रवार की देर रात और शनिवार के अहले सुबह फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। जनता दल यू की प्रदेश महासचिव और महुआ की जदयू प्रत्याशी रहीं आसमां परवीन इसी अस्पताल में मरीजों को देखतीं हैं और इस अस्पताल का संचालन इनके पति करते हैं। 

आरोपित द्वारा अस्पताल के एक कर्मी के मुंह में पिस्टल लगाकर फायरिंग की गई, लेकिन गोली मिस फायर हो गई, जिस कारण कर्मी बाल-बाल बच गया। दोबारा शनिवार के अहले सुबह आरोपित ने अस्पताल के बाहर लगभग आठ-नौ राउंड गोली फायर किया। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 

अस्पताल संचालक ने इस मामले में एक नामजद सहित दो आरोपितों पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संबंध में जौहरी बाजार स्थित मीषा क्लिनिक के संचालक मोहन कुमार ने बताया कि शुक्रवार को जौहरी बाजार में ही दूसरे अस्पताल का संचालन करने वाले मंटू राय लगभग 10:44 में सीधे डायरेक्टर के चैंबर में घुस आया और टेबल पर एक पिस्टल और कट्टा रख दिया। 

कोविड कॉल में आरोपित के पिता को इलाज के लिए मीषा क्लिनिक में भर्ती किया गया था, लेकिन कोरोना के कारण उनकी मौत हो गई थी। इसी बात को लेकर संचालक ने पहले भी गाली-गलौज किया, लेकिन शुक्रवार को दो-दो हथियार के साथ चैंबर में घुसकर गाली गलौज करने लगा। 

इसी दौरान अखिलेश नामक स्टाफ के मुंह में पिस्टल भिड़ा दिया और फायर कर दिया। संयोग से गोली नहीं चली। इस दौरान अस्पताल में मरीजों को देखने वाले डॉ अनिल कुमार और जदयू नेत्री आसमां परवीन की भी हत्या की धमकी देने की बात अस्पताल संचालक द्वारा बताई गई। 

अस्पताल से जाने के दौरान भी आरोपित ने दो राउंड फायर किया। इसके कुछ घंटे बाद शनिवार के अहले सुबह लगभग 03:30 के करीब आरोपित दोबारा दूसरे व्यक्ति के साथ अस्पताल पहुंचा और लगभग आठ-नौ राउंड फायरिंग की। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

इस संबंध में अस्पताल संचालक मोहन कुमार ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया। आवेदन के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना के बारे में नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि अस्पताल संचालक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इसके बाद अनुसंधान और आरोपितों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें