ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारPM मोदी पर मीसा भारती के बयान से मचा सियासी घमासान, विनोद तावड़े बोले- लालू जी की बिटिया...

PM मोदी पर मीसा भारती के बयान से मचा सियासी घमासान, विनोद तावड़े बोले- लालू जी की बिटिया...

स साल बाद 2014 में फिर वह हुंकार भरेंगे। पीएम के आगमन एनडीए कार्यकर्ताओं का जोश हाई हो गया है। इससे पहले 4 अप्रैल को जमुई में लोजपाआर प्रत्याशी अरुण भारती और 7अप्रैल को नवादा में मोदी रैली कर चुके हैं

PM मोदी पर मीसा भारती के बयान से मचा सियासी घमासान,  विनोद तावड़े बोले- लालू जी की बिटिया...
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 12 Apr 2024 10:37 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में लालू यादव की बेटी और राजद नेत्री मीसा भारती के बयान पर राजनीतिक गरमा  गई है।  बीजेपी के साथ एनडीए के अन्य दलों के नेता मीसा भारती पर बड़बोलेपन का आरोप लगा रहे हैं। एक के बाद एक नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरी हैं और कभी लालू के हनुमान के जाने वाले भाजपा नेता रामकृपाल यादव को टक्कर दे रही हैं। बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने लालू की बेटी पर पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी चुनावी सभा के दौरान का हताशा के कारण विपक्ष पीएम पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है।

पाटलिपुत्र सीट से राजद की कैंडिडेट मीसा भारती ने एक ऐसा बयान दे दिया जिससे बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है। गुरुवार को उन्होंने कहा था कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता जेल में होंगे। मनेर में चुनाव प्रचार  के दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर यह बात कही। पार्टी के बिहार प्रभारी और महासचिव विनोद तावड़े ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राजद की नेत्री और लालू जी की बिटिया मीसा भारती कहती हैं कि मोदी जी को जेल में डालेंगे।  देश की जनता सुनना चाहती है कि आप देश के भ्रष्टाचारियों को कब जेल में डालेंगे।  इससे पहले डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा था कि चपरासी क्वार्टर में रहने वाले महलों के मालिक कैसे बन गए, मॉल और फार्म हाउस उनके पास कहां से आए, पहले इसका जवाब उन्हें देना पड़ेगा। 

इसे भी पढ़ें- पूर्णिया की रंगभूमि पर 16 अप्रैल को गरजेंगे PM मोदी, 13 दिनों में तीसरे बिहार दौरे से सीमांचल में बनेगी NDA की पैठ 
 

विपक्ष हताशा में ऐसा बयान दे रहा नड्डा

उधर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मीसा के बयान पर कहा कि यह टिप्पणी विपक्ष के हताशा को दर्शाता है। एक ओर पूरा देश मोदी-मोदी का नारा लगा रहा है, वहीं विपक्ष के नेताओं के द्वारा उनपर अभद्र टिप्पणी की जा रही है। वहीं, उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा है कि कौन जेल में है और कौन बेल पर, यह सबको पता है। किसका क्या भविष्य होगा, इसका पता चुनाव परिणाम के बाद चल जाएगा। चुनाव आयोग मीसा की टिप्पणी पर संज्ञान ले।

यह निचले स्तर की राजनीति

भाजपा के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा है कि विपक्ष के प्रचार का स्तर इतना गिरता जा रहा है कि वे निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। लालू जी की बेटी मीसा ने कहा है कि मोदी जी को जेल में डालेंगे। देश की जनता सुनना चाहती है कि आप भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे या नहीं? विधान पार्षद संजय मयूख ने मीसा भारती से सवाल किया है कि क्या वे देश में तानाशाही लाने वाली हैं।

बताते चलें कि बिहार में बीजेपी की टॉप लीडरशिप धुआंधार प्रचार प्रसार करने आ रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेता शामिल है। ऐसे में मीसा भारती ने प्रधानमंत्री मोदी पर अटैक करके अप्रैल के महीने में राजनीतिक और गर्म कर दिया है।