DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › शादी के लिए घर से भाग रहे थे दो नाबालिग, थाने पकड़कर लाई पुलिस, परिजनों ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा
बिहार

शादी के लिए घर से भाग रहे थे दो नाबालिग, थाने पकड़कर लाई पुलिस, परिजनों ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

वरीय संवाददाता,मुजफ्फरपुरPublished By: Sneha Baluni
Tue, 22 Jun 2021 09:24 AM
शादी के लिए घर से भाग रहे थे दो नाबालिग, थाने पकड़कर लाई पुलिस, परिजनों ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

मुजफ्फरपुर जिले की सदर पुलिस ने घर से भाग कर दिल्ली जा रहे प्रेमी युगल को भगवानपुर इलाके में सोमवार की देर शाम पकड़ लिया। दोनों नाबालिग हैं और शादी की नीयत से भाग कर दिल्ली जा रहे थे। किशोरी लालगंज थाना क्षेत्र की है। वहीं किशोर देवरिया थाना क्षेत्र का बताया गया है। 

पुलिस ने दोनों को थाने पर लाकर पूछताछ की। किशोरी ने बताया कि एक पेट्रोल पंप के सामने उसका घर है। उसका प्रेमी भी उसी पेट्रोल पंप पर नौकरी करता है। एक माह पूर्व दोनों की जान पहचान हुई थी। कुछ दिन में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी। दोनों ने घर से भाग कर शादी करने का फैसला कर लिया। 

रविवार को दोनों देर रात मुजफ्फरपुर जंक्शन जा रहे थे। इसी बीच भगवानपुर में पुलिस ने अकेला घूमते देख पकड़ लिया। पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर दोनों को थाने लाया गया। सोमवार को सूचना मिलने पर दोनों के परिजन भी थाने पर पहुंचे। थाने पर दोनों के परिजनों ने एक दूसरे को दोषी ठहराना शुरू कर दिया। 

इस वजह से थाने पर दोनों पक्षों के बीच काफी बहस हुई। थाने पर हंगामा होने लगा। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए दोनों को वहां से हटाया। फिलहाल दोनों पक्षों के बीच समझौता करने की कवायद चल रही थी। थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि किशोर व किशोरी के परिजनों को थाने पर बुलाया गया है। दोनों पक्ष आपस में बातचीत कर रहे है। इसके बाद आगे का निर्णय लिया जायेगा।

संबंधित खबरें