ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना में फूफा ने नाबालिग से किया रेप, पीड़िता को सड़क पर छोड़कर हुआ फरार

पटना में फूफा ने नाबालिग से किया रेप, पीड़िता को सड़क पर छोड़कर हुआ फरार

राजधानी पटना में फूफा ने नाबालिग भतीजी के साथ रेप किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपित पीड़िता को गांधी मैदान में छोड़कर फरार हो गया। पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

पटना में फूफा ने नाबालिग से किया रेप, पीड़िता को सड़क पर छोड़कर हुआ फरार
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 22 Feb 2024 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में फूफा द्वारा 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित पीड़िता को बहला-फुसला कर एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पीरबहोर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानेदार अब्दुल हलीम ने बताया कि आरोपित फरार है। उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।घटना 16 फरवरी की है।

मां को पता चला था कि फूफा किशोरी को बहाने से कहीं ले गया है, जिसके बाद उसने फूफा को फोन करना शुरू किया। लेकिन वह फोन नहीं उठाया। काफी देर बाद जब किशोरी घर लौटी तो उसने आपबीती परिजनों को बताई। उसने कहा कि दुष्कर्म के बाद आरोपित उसे गांधी मैदान इलाके में छोड़कर फरार हो गए। बाद में मां ने 20 फरवरी को घटना की शिकायत पीरबहोर थाने में की।

घर से भागी लड़की को किया बरामद
घर से भागकर ट्रेन से दिल्ली जा रही बांका की एक लड़की को रेल पुलिस ने बरामद कर लिया। परिजनों से झगड़ा के बाद वह विक्रमशीला एक्सप्रेस से दिल्ली जा रही थी। सूचना मिलते ही रेल पुलिस सक्रिय हो गई। सूचना रेल जिला पटना के सभी व्हाट्स एप ग्रुप पर दे दी गई। जिसके बाद लड़की की पहचान कर उसे ट्रेन से उतार परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। रेल एसपी ने लड़की को ढूंढने वाले चार कर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें