ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशर्मनाक! सहरसा में 3 साल की मासूम से नाबलिग ने किया दुष्कर्म, सदमे में परिवार

शर्मनाक! सहरसा में 3 साल की मासूम से नाबलिग ने किया दुष्कर्म, सदमे में परिवार

सहरसा में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत करने वाला नाबालिग है। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया और महिला थाने को सौंप दिया है।

शर्मनाक! सहरसा में 3 साल की मासूम से नाबलिग ने किया दुष्कर्म, सदमे में परिवार
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,सहरसाWed, 22 Nov 2023 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सहरसा से शर्मनाक खबर सामने आई है। तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म नाबालिग ने दुष्कर्म किया है। मासूम के साथ हुई हैवानियत के बाद से परिवार सदमे में है। बिहरा थाना क्षेत्र की ये शर्मनाक घटनाह है। मासूम बच्ची का सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाबालिग को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित को महिला थाने को सौंप दिया है। पुलिस की ओर से बताया गया है कि बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि वो सब्जी की दुकान पर थे। जब खाना खाने के लिए वे घर पर आए तो उनकी पत्नी ने इस घटना के बारे में बताया। बच्ची के शरीर में खून लगा था। बच्ची ने आरोपित लड़के का नाम भी बताया। मासूम ने अपने परिजनों को बताया कि जब वह खेल रही थी, उसी दौरान लड़का आया और ईदगाह के पास ले गया, जहां उसने गलत काम किया।

इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष डॉली कुमारी ने कहा कि बच्ची अभी सदर अस्पताल में है। बच्ची की मेडिकल जांच कराई जा रही है। आरोपित को पकड़ लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें