ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना से अपहृत नाबालिग छात्रा जमुई में बरामद, साइकिल दिलाने के बहाने रिश्तेदार ही बहलाकर ले गया था, आरोपी गिरफ्तार

पटना से अपहृत नाबालिग छात्रा जमुई में बरामद, साइकिल दिलाने के बहाने रिश्तेदार ही बहलाकर ले गया था, आरोपी गिरफ्तार

पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र से नाबालिग छात्रा के अपहरण के आरोपी को लड़की के साथ रविवार देर रात जमुई स्टेशन पर जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने सूचना पीड़िता के परिजन और...

पटना से अपहृत नाबालिग छात्रा जमुई में बरामद, साइकिल दिलाने के बहाने रिश्तेदार ही बहलाकर ले गया था, आरोपी गिरफ्तार
जमुई हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Jul 2021 09:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र से नाबालिग छात्रा के अपहरण के आरोपी को लड़की के साथ रविवार देर रात जमुई स्टेशन पर जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने सूचना पीड़िता के परिजन और खाजेकलां थानाध्यक्ष को दी। सोमवार को पीड़िता के पिता के साथ पटना पुलिस जमुई स्टेशन पहुंची और दोनों को लेकर पटना चली गई।

पीड़िता के पिता ने बताया कि शनिवार को उनके एक साढू का दामाद उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर घर से ले गया। काफी खोजबीन के बाद जब नहीं मिली तो सूचना खाजेकला थाना में देते हुए बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई। आरोपी खाजेकलां थाना के गुरहट्टा का है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी ने शनिवार को साइकिल दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर बच्ची का अपहरण कर लिया था। इसके बाद वह कुंभ एक्सप्रेस ट्रेन से बच्ची को आसनसोल ले गया। दूसरे दिन फिर कुंभ एक्सप्रेस से ही झाझा आ गया। दिनभर झाझा में घूमता रहा। रात में ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में पटना जाने के लिए चढ़ा तो पूरी ट्रेन में एक भी यात्री नहीं देखकर वह घबरा गया और जमुई स्टेशन पर उतर गया। इसके बाद अप प्लेटफार्म पर ही सो गया। इसी बीच बच्ची जग गई और आरोपी के पॉकेट से मोबाइल निकालकर घटना की सूचना अपने पिता को दी और बचाने की गुहार लगाई। 

पिता ने बेटी को समझाते हुए कहा कि रेलवे स्टेशन पर आसपास पुलिस होगी, तुम उनके पास जाकर बता दो। इसके बाद बच्ची खोजते हुए जीआरपी थाने पहुंची और वहां एएसआई संजीव कुमार को घटना के बारे में बताया। इसी बीच पीड़िता के पिता ने एएसआई से बात कर बच्ची को बचाने की गुहार लगाई। बच्ची की निशानदेही पर एएसआई ने सोयी अवस्था में ही आरोपी को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि वह बहला-फुसलाकर लड़की को ले जा रहा था। बच्ची को कहां ले जा रहा था, यह नहीं बताया। 

आशंका है कि बच्ची को कहीं बेचने के इरादे से अपहरण किया था। जमुई जीआरपी थानाध्यक्ष अशोक कुमार साह ने बताया कि पिता की उपस्थिति में बच्ची को  खाजेकलां थाना से आए एएसआई नरेंद्र सिंह एवं महिला सिपाही सोनम कुमारी को सुपुर्द कर दिया गया। पटना पुलिस बच्ची की मेडिकल जांच कराकर बयान दर्ज करेगी और कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें