DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › थाने में मनचले लड़कों पर टूट पड़ी किशोरी, दारोगा के सामने की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल
बिहार

थाने में मनचले लड़कों पर टूट पड़ी किशोरी, दारोगा के सामने की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल

लाइव हिन्दुस्तान,आराPublished By: Sneha Baluni
Wed, 12 May 2021 11:13 PM
थाने में मनचले लड़कों पर टूट पड़ी किशोरी, दारोगा के सामने की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल

क्या आपने कभी किसी लड़की को थाने में दारोगा के सामने मनचलों की चप्पलों से पिटाई करते हुए देखा या सुना है। शायद नहीं। बिहार के आरा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिले के भोजपुर के धोबहां ओपी परिसर में एक पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में पंचायत के दौरान नाबालिग पीड़िता ने चार मनचलों की चप्पलों से पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार एक धोबहां ओपी परिसर क्षेत्र के एक गांव में रविवार को चार मनचलों ने दुकान जा रही एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। पीड़िता ने इस बात की शिकायत अपने परिजनों से की। परिजन जब मनचले के घर पहुंचे तो उन्होंने उल्टा उनके साथ गाली-गलौज की। इस बात को लेकर परिजन सोमवार को थाना परिसर पहुंचे।

थाने में इस दौरान आरोपियों को भी बुलाया गया था। थाना परिसर में पंचायत प्रतिनिधि की मौजूदगी में पंचायती कराई गई। इस दौरान चारों मनचलों को चप्पल से पिटाई करने के लिए कहा गया। एक लड़के ने घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पंचायत प्रतिनिधि ने थाना परिसर में पंचायत बुला ली और चारों को पीड़िता से सजा दिलवाकर छोड़कर दिया।

इस मामले में धोबहां ओपी के थानेदार को एसपी राकेश कुमार दुबे ने सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही चारों युवकों पर छेड़खानी का केस दर्ज कर लिया गया है। पंचायती कर पीड़ित किशोरी से आरोपितों को चप्पल से पिटवा कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। अब पुलिस चारो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने के साथ ही पंचायती में शामिल अन्य लोगों की पहचान में भी जुट गई है।

संबंधित खबरें