ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार45 साल की शादीशुदा महिला पर आया नाबालिग का दिल, जुदाई नहीं सह पाया लड़का और दे दी जान

45 साल की शादीशुदा महिला पर आया नाबालिग का दिल, जुदाई नहीं सह पाया लड़का और दे दी जान

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक किशोर को 45 साल की शादीशुदा महिला से प्यार हो गया। दोनों जब अलग हुए तो लड़का जुदाई नहीं सह पाया। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

45 साल की शादीशुदा महिला पर आया नाबालिग का दिल, जुदाई नहीं सह पाया लड़का और दे दी जान
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरTue, 27 Feb 2024 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से प्रेम प्रसंग में एक नाबालिग लड़के ने आत्महत्या कर दी। मामला औराई थाना इलाके की औराई पंचायत के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि लड़के का 45 साल की एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों पिछले एक साल से रिलेशन में थे। दोनों घर से भाग गए थे, फिर वापस गांव लौटने के बाद वे अलग हो गए। बीते सोमवार को किशोर ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।

औराई थानाध्यक्ष रूपक कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद से प्रेमिका महिला गर छोड़कर फरार हो गई है। वहीं, मृतक के परिजन में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़के को अपने से ढाई गुना ज्यादा उम्र की महिला से प्यार हो गया था। महिला पहले से शादीशुदा है। दोनों पांच महीने पहले घर से भाग गए थे। कुछ दिन पहले ही वे गांव वापस लौटे। इस मामले को लेकर गांव में पंचायत हुई। इसके बाद से वे अलग-अलग रहने लगे। मगर उनका चोरी-छिपे मिलना चालू था। इसी बीच प्रेमी नाबालिग लड़के ने सोमवार को फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लड़का अपनी शादीशुदा प्रेमिका से जुदाई नहीं सह पाया और खौफनाक कदम उठाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें