ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशर्मनाक: दुष्कर्म के बाद नाबालिग हुई गर्भवती, वीडियो वायरल की दी धमकी

शर्मनाक: दुष्कर्म के बाद नाबालिग हुई गर्भवती, वीडियो वायरल की दी धमकी

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले एक छात्र ने लॉज ले जाकर नाबालिग छात्रा (15 वर्ष) के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं, इस दौरान उसने नाबालिग की अश्लील वीडियो बना लिया और दुष्कर्म की बात किसी को...

शर्मनाक: दुष्कर्म के बाद नाबालिग हुई गर्भवती, वीडियो वायरल की दी धमकी
पटना हिन्दुस्तान टीमThu, 19 Mar 2020 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले एक छात्र ने लॉज ले जाकर नाबालिग छात्रा (15 वर्ष) के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं, इस दौरान उसने नाबालिग की अश्लील वीडियो बना लिया और दुष्कर्म की बात किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी। वीडियो वायरल होने के डर से सहमी किशोरी चुपचाप रह गयी। 

मंगलवार को जब उसकी तबीयत अचानक बिगड़ी तो परिजन डॉक्टर के पास ले गए। वहां अल्ट्रासाउंड कराया गया। पता चला कि नाबालिग छह महीने की गर्भवती है। इसके बाद उसके परिवार वाले कदमकुआं थाने पहुंचे और आरोपित ज्ञान विष्णु आर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। फौरन पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को उसे जेल भेज दिया गया। मूलरूप से बाढ़ का रहने वाला आरोपित रेलवे हंटर रोड पूर्वी लोहानीपुर में लॉज में रहता है।

एक साल से दोनों में थी दोस्ती, अक्सर मिलते थे
पुलिस के मुताबिक, एक साल से दोनों में दोस्ती थी और अक्सर मिलते थे। युवक एक दिन नाबालिग को लॉज ले गया। वहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान वीडियो भी बना लिया। आरोपित ने नाबालिग से कहा कि अगर उसने किसी को भी दुष्कर्म के बारे में बताया तो वह वीडियो को वायरल कर देगा। इसके बाद भी कई बार उसने नाबालिग को धमकी दी। नाबालिग ने यह बात घरवालों को भी नहीं बताई।

आरोपित करता रहा इंकार 
पूछताछ में छात्र ने दुष्कर्म की बात से सीधे इनकार कर दिया। पुलिस ने उससे उस वीडियो के बारे में भी पूछा, लेकिन उस सवाल से भी आरोपित छात्र ने अपना पल्ला झाड़ लिया, जबकि पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ अहम साक्ष्य पुलिस को दिये हैं।

नाबालिग छात्रा का कराया जा सकता है डीएनए टेस्ट 
पीड़िता की मेडिकल जांच होगी। टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद ने बताया कि पुलिस इस मामले में अपने स्तर से हर कानूनी प्रकिया को पूरा करेगी। जरूरत पड़ने पर विशेषज्ञों की राय के बाद डीएनए टेस्ट भी कराया जा सकता है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें