ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारभीम संसद के बाद जेडीयू में बवाल, मंत्री रत्नेश सदा ने कहा- अशोक चौधरी का पुतला जलाओ; ऑडियो वायरल

भीम संसद के बाद जेडीयू में बवाल, मंत्री रत्नेश सदा ने कहा- अशोक चौधरी का पुतला जलाओ; ऑडियो वायरल

पटना में 26 नवंबर को हुई भीम संसद के बाद जेडीयू के दो मंत्रियों के बीच तनातनी की खबर है। मंत्री रत्नेश सदा ने अशोक चौधरी का पुतला जलाने की बात कही है। इसका ऑडियो वायरल हो रहा है।

भीम संसद के बाद जेडीयू में बवाल, मंत्री रत्नेश सदा ने कहा- अशोक चौधरी का पुतला जलाओ; ऑडियो वायरल
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 Nov 2023 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले दलितों को साधने के लिए जेडीयू द्वारा आयोजित की गई भीम संसद के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी में घमासान छिड़ गया है। महादलित समाज से आने वाले एससी एसटी कल्याण मंत्री रत्नेश सदा का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे अपने किसी समर्थक से जेडीयू के दलित नेता एवं मंत्री अशोक चौधरी का पुतला जलाने के लिए कह रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि अशोक चौधरी ने पटना में आयोजित भीम संसद के दौरान रत्नेश सदा को मंच पर साइड करके बैठा दिया था। इस वजह से सदा के समर्थकों में नाराजगी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऑडियो मंत्री रत्नेश सदा का बताया जा रहा है। इसमें फोन पर एक समर्थक उनसे कहता है कि आपके साथ भीम संसद में बुरा हुआ। आपको साइड हटाकर बैठा दिया गया इससे हमें तकलीफ हुई है। क्या अशोक चौधरी ने ही दलितों को जुटाया था। इस पर रत्नेश सदा कहते हैं कि अगर तकलीफ हुई है तो अशोक चौधरी का विरोध करो। उनका पुतला दहन करो। 

लाइव हिन्दुस्तान इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। हालांकि, इसके सामने आने के बाद बिहार की सियासत गर्मा गई है। रत्नेश सदा बिहार में जेडीयू का प्रमुख महादलित चेहरा हैं। वे मुसहर समाज से आते हैं। जीतनराम मांझी के महागठबंधन से अलग होने के बाद उनके बेटे संतोष सुमन की जगह रत्नेश सदा को एससी एसटी कल्याण मंत्री बनाया गया था।

पहले कोई शाम में निकलता था? नीतीश ने भीम संसद में लालू-राबड़ी राज की याद दिलाई

ऑडियो वायरल होने की पुष्टि जेडीयू ने नहीं की है। हालांकि, नीतीश सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में रत्नेश सदा को नसीहत दे दी। उन्होंने कहा कि किसी भी मंत्री के बारे में ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बातचीत से समस्या हल हो जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें