ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअररियाः ईंट से कुचलकर युवक की हत्या, शव के पास शराब की बोतलें बरामद

अररियाः ईंट से कुचलकर युवक की हत्या, शव के पास शराब की बोतलें बरामद

अररिया से इस वक्त की बड़ी खबर आई है। एनएच-57 किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। ईंट से कुचलकर युवक की हत्या की गयी है।मृतक की पहचान निलेश यादव के रूप में हुई है। मृतक रामपुर मुशहरी चौक के...

अररियाः ईंट से कुचलकर युवक की हत्या, शव के पास शराब की बोतलें बरामद
निज संवाददाता,अररियाSun, 23 Jan 2022 10:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अररिया से इस वक्त की बड़ी खबर आई है। एनएच-57 किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। ईंट से कुचलकर युवक की हत्या की गयी है।मृतक की पहचान निलेश यादव के रूप में हुई है। मृतक रामपुर मुशहरी चौक के निवासी पन्ना लाल यादव का पूत्र था। वह दूध का व्यवसाय करता था। घटना नगर थाना क्षेत्र के रामपुर की है। स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। छानबीन जारी है।

युवक का चेहरा बेरहमी से कुचल दिया गया है। शव के पास शराब की दो बोतलें और भूजिया के खाली पैकेट भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश में निलेश की हत्या की गयी है। हालांकि, हत्या के कारणों को लेकर आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं बताया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक निलेश यादव शनिवार की शाम दूध देने के लिए रामपुर महावीर मंदिर चौक गया था।इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजन रात भर उसकी खोजबीन करते रहे। सुबह घर से तीन सौ मीटर दूर सामने एक चारदीवारी के बाहर नीलेश की साइकिल व दूध का कंटर मिला। इसको देख जब अंदर झांका तो निलेश शव पड़ा था। लाश देखने से प्रतीत होता है कि ईंट और पत्थर से उसके सर को कुचल कर उसकी हत्या की गई है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि राजेश सिंह ने बताया कि घटनास्थल से जो शराब की बोतल व भुजा जमीन पर गिरा हुआ है जिसे देखने से पता चलता है शराब पिलाकर हत्या की गई है।

क्राइम सीन देखने से ऐसा लग रहा है कि हत्यारों ने पहले उसके साथ शराब पिया था। पुलिस ने घटना स्थल पर छोड़ी गई बोतलें और अन्य सामग्री को जब्त कर लिया है। घटना स्थल पर काफी भीड़ जुटी हुई है। शव मिलने के स्थान के आस पास के इलाकों में पुलिस

खोजबीन कर रही है। एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया है कि परिजनों से बात की जा रही है। घटना स्थल से मिले साक्ष्यों को खंगाला जा रहा है। वहां से मिले बोतल से सुराग मिल सकते हैं। पुलिस सभी संभावनाओं को देखते हुए छानबीन कर रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें