ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में मौलवी ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, प्रेगनेंट हुई; गुस्साये ग्रामीणों ने मदरसे में जड़ा ताला

बिहार में मौलवी ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, प्रेगनेंट हुई; गुस्साये ग्रामीणों ने मदरसे में जड़ा ताला

मधुबनी में हेड मौलवी के द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा के सात महीने की गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ। गुस्साये ग्रामीणों ने मदरसे में ताला जड़ दिया।

बिहार में मौलवी ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, प्रेगनेंट हुई; गुस्साये ग्रामीणों ने मदरसे में जड़ा ताला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मधुबनीWed, 29 May 2024 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी जिले के खुटौना थाना क्षेत्र के एक गांव में मदरसा के हेड मौलवी पर वहां पढ़ रही एक नाबालिग छात्रा ने जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। छात्रा के सात महीने की गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद बुधवार को खुटौना थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें लौकही थाना के सनपतहा गांव निवासी हेड मौलवी कारी शहनवाज को आरोपित बनाया गया है।  छात्रा ने कहा है कि वह मदरसा आती थी। छुट्टी होने पर सबको जाने दिया जाता था, लेकिन उसे रोक लिया जाता था। फिर उसके साथ हेड मौलवी शारीरिक संबंध बनाता था। उसे इस बात का खुलासा नहीं करने के लिए कुरान पर हाथ रखकर कसम खिलाता था। जब विरोध करती थी तो उसे चाकू का भय दिखाता था।

छात्रा के अनुसार, हेड मौलवी उसे खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी देता था। वह वहीं पढ़ती रही। पास कर जाने पर एक माह पूर्व उसके पिता उच्च शिक्षा के लिए दूसरे मदरसा में नाम लिखवा दिया। वहां मदरसा के कर्मियों को आशंका हुई कि यह लड़की गर्भवती है। फिर उसके अभिभावक को बुलाकर उसके हवाले कर दिया। घर आने पर परिजन ने उसकी जांच एक स्वास्थ्य केन्द्र में करायी। जांच में पता चला कि वह सात महीने की गर्भवती है। फिर लड़की ने परिजनों के साथ खुटौना थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करायी। 

बिहार में शादीशुदा महिला से पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया

इस संबंध में खुटौना थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं हेड मौलवी द्वारा नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की सूचना से ग्रामीण आक्रोशित हैं। लोगों ने मदरसा में ताला जड़ दिया है। ग्रामीणों ने मौलवी को सख्त सजा देने की मांग की है।