Massive crowd of Lord Krishnas temples on Janmashtami - नंद के घर आनंद भयो... से गूंज उठे घर व मंदिर DA Image
13 नबम्बर, 2019|10:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नंद के घर आनंद भयो... से गूंज उठे घर व मंदिर

श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर शुक्रवार को विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रफीगंज में श्रीकृष्ण सेवा संस्थान द्वारा श्री कृष्णा नगर चरकावा मोड़ रफीगंज से एक शोभायात्रा निकाली गई। शोभा यात्रा ब्लॉक रोड से महाराजगंज होते हुऐ धरहरा मोड़ होते हुए ढोसिला गांव के पास श्री कृष्ण मंदिर चरखी पहाड़ पहुंची। कृष्ण भक्तों की शोभायात्रा का स्थानीय लोगों ने स्वागत किया। सभी भक्तों ने चरखी पहाड़ पर श्री कृष्ण भगवान की प्रतिमा का दर्शन करते हुए पूजा अर्चना की जिसके बाद शोभा यात्रा का समापन किया गया। 

शोभायात्रा की समाप्ति के बाद पुन
श्री कृष्णा नगर चरकावा मोड़ के पास लोक गायक भंटा लाल यादव, धमेंर्द्र त्यागी, ममता त्यागी एवं नंदनी कुमारी द्वारा भजन कीर्तन की प्रस्तुति दी गई। श्री कृष्ण सेवा संस्थान के अध्यक्ष डा. तुलसी यादव ने बताया कि भक्तों ने रंगोली एवं शोभायात्रा के क्रम में वासुदेव, यशोदा व श्री कृष्ण के जन्म के बाद टोकरी में ले जाते हुए झांकी निकाली गई। 

स्कूल में कार्यक्रम का किया गया आयोजन 
शहर के यारी रोड स्थित संत जेवियर्स हाई स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों ने आकर्षक प्रस्तुति दी। बच्चों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया और विजयी प्रतिभागियों को प्रधानाध्यापक ने पुरस्कृत किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Massive crowd of Lord Krishnas temples on Janmashtami