ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेटे की चाहत में बने दानव, विवाहिता को गला दबाकर मार डाला; बहू की लाश कमरे में छोड़ ससुराल वाले फरार

बेटे की चाहत में बने दानव, विवाहिता को गला दबाकर मार डाला; बहू की लाश कमरे में छोड़ ससुराल वाले फरार

बेटा नहीं होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी। हैरान कर देने वाली यह घटना रोसड़ा थाना के करियन गांव की है। मृतका की पहचान रामदुलारी कुमार (23 वर्ष) के रूप में हुई है।  

बेटे की चाहत में बने दानव, विवाहिता को गला दबाकर मार डाला; बहू की लाश कमरे में छोड़ ससुराल वाले फरार
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,समस्तीपुरThu, 07 Dec 2023 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

एक ओर जहां हमारे देश की बेटियों हर क्षेत्र में सफलता के झंडे बुलंद कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ आज भी लोग लड़की पैदा होने पर या तो उसकी हत्या कर दे रहे हैं या फिर बेटे की चाहत पूरी नहीं होने पर विवाहिता को ही मार दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के समस्तीपुर जिले में देखने को मिला है, जहां बेटा नहीं होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी। हैरान कर देने वाली यह घटना रोसड़ा थाना के करियन गांव की है। मृतका की पहचान रामदुलारी कुमार (23 वर्ष) के रूप में हुई है।  घटना के बाद से ही ससुराल के लोग फरार हो गए हैं। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

गुरुवार की सुबह कमरे में बिस्तर पर रामदुलारी का शव पुलिस ने बरामद किया। परिजनों का आरोप है कि बेटा नहीं जनने पर ससुरालवालों ने रामदुलारी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। वह थाना क्षेत्र के करियन निवासी हरि पासवान की पत्नी थी। घटना के बाद ससुराल के लोग फरार हैं। रोसड़ा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। विवाहिता की मौत की सूचना के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गयी। मृतका के ससुर उमेश पासवान रोसड़ा थाना में चौकीदार हैं। 

रोसड़ा थाने के एसआई अखिलेश कुमार सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। शव के समीप से एक रस्सी भी बरामद की गयी है। पुलिस के अनुसार, यह प्रथमदृष्टया हत्या का मामला लगता है। रोसड़ा थानाध्यक्ष व इंस्पेक्टर प्रसुन्जय कुमार का कहना है कि मौत के कारणों की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। महिला के भाई ने बताया कि बेटा नहीं होने पर ससुरावाले ताना मारते थे। उन लोगों ने उसकी गला दबाकर हत्या की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें