DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › शादीशुदा प्रेमिका के साथ छिपकर रह रहा था पति, पत्‍नी ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर मचा हंगामा
बिहार

शादीशुदा प्रेमिका के साथ छिपकर रह रहा था पति, पत्‍नी ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर मचा हंगामा

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,पटना Published By: Ajay Singh
Thu, 24 Jun 2021 10:22 AM
शादीशुदा प्रेमिका के साथ छिपकर रह रहा था पति, पत्‍नी ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर मचा हंगामा

पत्नी से छिपकर एक व्यक्ति अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ किराये के मकान में रह रहा था। एक महीने से ससुराल से फरार चल रही प्रेमिका के घरवालों ने इस बाबत समस्तीपुर के रोसड़ा थाने में केस दर्ज करवाया था। बीते मंगलवार की रात वे प्रेमिका को खोजते हुए पहले प्रेमी के स्थाई घर दीघा थाना इलाके के अखाड़ा गली पहुंचे। वहां उन्होंने पूरी बात शंभु कुमार (32) की पत्नी को बताई। यह सब सुनकर आश्चर्यचकित हुई पत्नी सभी को इंद्रपुरी रोड नंबर दो स्थित अपने पति के किराये के मकान में ले गयी। वहां पति अपनी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया। 

लड़की के घरवाले हंगामा करने लगे। वह प्रेमी को छोड़कर जाने के लिये तैयार नहीं थी। इस हंगामे की खबर लोगों ने पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को थाने ले गयी। बाद में यह बात सामने आयी कि महिला के प्रेमी के साथ फरार होने को लेकर केस दर्ज है। इसके बाद समस्तीपुर पुलिस पटना पहुंची और प्रेमी व प्रेमिका को अपने साथ ले गयी। 28 साल की प्रेमिका दो बच्चों की मां है, जबकि उसके प्रेमी को एक बेटा है।

पत्नी को झूठ बोलकर किराया पर लिया मकान
पत्नी को झूठ बोलकर प्रेमी ने किराये पर मकान लिया था। उसने कहा था कि काम से लौटने के दौरान उसे देर हो जाता है। रात में लौटना खतरे से खाली नहीं। किराये के मकान में रात में रुकने में आसानी होगी। पत्नी इसके पहले कभी प्रेमी के इस मकान में नहीं आयी थी।
 

संबंधित खबरें