ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार4 जून को कइयों को मिर्गी आएगी, चटाचट चटाचट; जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव पर पलटवार

4 जून को कइयों को मिर्गी आएगी, चटाचट चटाचट; जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव पर पलटवार

Bihar Lok Sabha Elections 2024: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को उन्ही के स्टाइल में पलटवार किया है। सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट कर मांझी ने तेजस्वी पर तंज कसा है।

4 जून को कइयों को मिर्गी आएगी, चटाचट चटाचट; जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव पर पलटवार
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 28 May 2024 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होना है और चार जून को नतीजे सबके सामने आ जाएंगे। इस बीच नतीजों को लेकर राजनीतिक दलों की ओर से दावे और बयानबाजी की जा रही है। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को उन्हीं के स्टाइल में जवाब देते हुए पलटवार किया है। मंगलवार को मांझी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

एक्स पर जीतन राम मांझी की ओर से शेयर किए गए पोस्ट में लिखा गया है कि 4 जून को Indi वालों के आंसू गिरेंगें… धका धकऽऽ धका धकऽऽऽ धका धकऽऽ, EVM पर आरोप लगेगा, फटा फटऽऽ फटा फटऽऽ फटा पटऽऽ, कईयों को मिर्गी आएगी, चटा चटऽऽ चटा चटऽऽ चटा चटऽऽ।

4 जून के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव के नए दावे से हलचल तेज

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव इन दिनों ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रहे हैं। अपनी सभाओं के दौरान तेजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला भी बोल रहे हैं। कुछ दिन पहले एक उन्होंने कहा था कि "माहौल है एकदम टनाटन टनाटन टनाटन, एक करोड़ नौकरियां मिलेंगी फटाफट फटाफट फटाफट, महिलाओं को एक लाख मिलेगा खटाखट खटाखट खटाखट, बीजेपी हो गई सफाचट सफाचट सफाचट, इंडिया गठबंधन पर वोट पड़ रहा ठकाठक ठकाठक। बता दें कि सातवें और अंतिम चरण में बिहार की आठ सीटों पर एक जून मतदान होगा। जिन सीटों पर चुनाव होना है, उनमें नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद शामिल है।