DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरे दलों के कई नेता थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन

kaukab kadri

एनडीए समेत दूसरे दलों में जाने वाले कई पूर्व कांग्रेसी दोबारा पार्टी में वापस आ सकते हैं। राजनीतिक हलकों में इसको लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। प्रदेश कांग्रेस की जनवरी से शुरू हो रही सम्मान यात्रा के दौरान पार्टी में वापसी का सिलसिला शुरू हो सकता है। 

कांग्रेस से गए नेता वापसी की तैयारी में

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस छोड़कर दूसरे दलों में गए कई नेता इन दिनों प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के संपर्क में हैं। इनमें कई पूर्व विधायक और राजनीति में लम्बा अनुभव रखनेवाले नेता भी शामिल हैं। कई ऐसे नेताओं की इच्छा वापस कांग्रेस में लौटने की है। इसके लिए उन्होंने वैसे नेताओं से संपर्क किया है जो उन्हें सम्मानपूर्वक पार्टी में वापस लाने में सक्षम हैं। बताया जाता है कि आधा दर्जन से ज्यादा पुराने नेता जो जहां गए थे, वहां 'कंफर्ट' महसूस नहीं कर रहे हैं और कांग्रेस में आने को इच्छुक हैं। इनकी बातचीत प्रदेश इकाई से चल भी रही है। हालांकि अभी बात पक्की नहीं हुई है। 

कई बड़े नाम भी हो सकते हैं
बिहार में कांग्रेस की मजबूती के लिए जनवरी से शुरू होने वाली आमंत्रण यात्रा से प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता भी उत्साहित नजर आ रहे हैं। एक नेता ने बताया कि पार्टी में वापस आने के लिए कई नेताओं से बातचीत हुई है। इनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं।

बयान
प्रदेश कांग्रेस की आमंत्रण यात्रा जनवरी से शुरू होनेवाली है। इस यात्रा के दौरान पुराने नेताओं को पार्टी से जोड़ना है और उन्हें सम्मानित करना है। कांग्रेस छोड़ दूसरे दलों में गए कई नेता हमारे संपर्क में हैं। वह दोबारा कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। - कौकब कादरी, प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Many leaders of other parties can hold Congress party