ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारकन्हैया कुमार पर टिप्पणी मनोज तिवारी को पड़ सकती है महंगी, बीजेपी के अंदर ही विरोध

कन्हैया कुमार पर टिप्पणी मनोज तिवारी को पड़ सकती है महंगी, बीजेपी के अंदर ही विरोध

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की कन्हैया कुमार को लेकर की गई टिप्पणी पर हंगामा मच गया है। बीजेपी नेता भीम सिंह ने अपनी ही पार्टी के सांसद की निंदा करते हुए उनसे माफी की मांग की है।

कन्हैया कुमार पर टिप्पणी मनोज तिवारी को पड़ सकती है महंगी, बीजेपी के अंदर ही विरोध
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSat, 11 May 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर की गई टिप्पणी मौजूदा सांसद एवं बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी को महंगी पड़ सकती है। बीजेपी के अंदर ही इसका विरोध शुरू हो गया है। बिहार से बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. भीम सिंह ने मनोज तिवारी के 'कहार' वाले बयान की निंदा की। साथ ही कहा कि उन्हें चंद्रवंशी समाज से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। नहीं तो वे उनकी शिकायत बीजेपी आलाकमान से करेंगे।

दरअसल, सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इसमें वे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने खिलाफ चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार पर टिप्पणी कर रहे हैं। हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप भी उनके साथ मौजूद रहे। इस वीडियो में मनोज तिवारी द्वारा कहार जाति को लेकर दिए गए बयान पर सियासी घमासान मच गया। बिहार ही नहीं झारखंड समेत अन्य जगहों पर भी चंद्रवंशी समाज के लोगों ने मनोज तिवारी के बयान पर आपत्ति जताई है।

बिहार बीजेपी उपाध्यक्ष एवं सांसद भीम सिंह ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि मनोज तिवारी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया की आलोचना कर रहे हैं। कन्हैया का माखौल उड़ाने के दौरान वे कहार शब्द का इस ढंग से इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे बिहार झारखंड के चंद्रवंशी समाज के लोग आहत हुए हैं। 

भीम सिंह ने कहा कि चंद्रवंशी समाज में मनोज तिवारी के खिलाफ काफी गुस्सा है। वह एक सांसद हैं और दूसरी बार सांसद बनने के लिए चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में उन्हें सोच समझकर टिप्पणी करनी चाहिए। उन्होंने एक जाति विशेष का अपमान किया है। भीम सिंह ने कहा कि वह उनके बयान की निंदा करते हैं और मनोज तिवारी को माफी मांगनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें