ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमिस्ड कॉल कर लें अपने बिजली बिल की जानकारी

मिस्ड कॉल कर लें अपने बिजली बिल की जानकारी

बिजली कंपनी ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि अगर उन्हें समय पर बिजली बिल नहीं मिल रहा है तो वे एक मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉलकर बिल की जानकारी ले सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए मोबाइल नंबर 7666008833 जारी कर...

मिस्ड कॉल कर लें अपने बिजली बिल की जानकारी
पटना हिन्दुस्तान टीमThu, 12 Dec 2019 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजली कंपनी ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि अगर उन्हें समय पर बिजली बिल नहीं मिल रहा है तो वे एक मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉलकर बिल की जानकारी ले सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए मोबाइल नंबर 7666008833 जारी कर रखा है। अब तक इस नंबर से 12 लाख 54 हजार 354 उपभोक्ताओं ने बिजली बिल की जानकारी ली है।

जानकारी के अनुसार साउथ व नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के बिजली उपभोक्ताओं के लिए यह सेवा शुरू की गई है। उपभोक्ता अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल कर सकते हैं। मिस्ड कॉल करते ही बकाया बिजली बिल सहित पूरी जानकारी आ जाएगी। अगर किसी उपभोक्ता का मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड नहीं है तो फिर भी वे मिस्ड कॉल करें। 

कॉल करने पर एक ओटीपी आएगा। इसके बाद एक लिंक मिलेगा जिसमें उपभोक्ता को नंबर, मोबाइल सहित अन्य जानकारी देनी होगी। इसके बाद उपभोक्ताओं का मोबाइल रजिस्टर्ड हो जाएगा। इसके बाद भविष्य में जब भी कोई मिस्ड कॉल करेगा उसे बिजली बिल की जानकारी मिल जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें