ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेगूसराय में दिवाली की शाम बड़ी वारदात, पूजा करने जा रहे किसान की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में दिवाली की शाम बड़ी वारदात, पूजा करने जा रहे किसान की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के दक्षिणी कटरमाला गांव में रविवार को सरेशाम बदमाशों ने ब्रह्मदेव साह (50 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। वह स्व. रामजी साह का पुत्र थे।

बेगूसराय में दिवाली की शाम बड़ी वारदात, पूजा करने जा रहे किसान की गोली मारकर हत्या
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेगूसरायSun, 12 Nov 2023 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के दक्षिणी कटरमाला गांव में रविवार को सरेशाम बदमाशों ने ब्रह्मदेव साह (50 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। वह स्व. रामजी साह का पुत्र था। एक गोली उनके बांह में लगी है। पेशे से वह किसान थे। ब्रह्मदेव साह के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। शव को सदर अस्पताल लाया गया। मृतक के पुत्र संतोष कुमार ने बताया कि दीपावली पर्व को लेकर उनके पिताजी पूजा करने के लिए कटरमाला चौक स्थित मोटर गैरेज से घर से जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते में ही बदमाशों ने उन्हें गोली मे दी।

संतोष ने आगे बताया कि दुकान से घर की दूरी 50 फीट है। गोली से जख्मी होने पर वे जमीन पर गिर गये। उसके बाद वे गोली मारने की बात कहने लगे। पिताजी की आवाज सुन दौड़कर आया तो देखा कि वे जमीन पा तड़प रहे हैं और खून बह रहा है। वे बाइक पर लादकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहाँ रास्ते मे ही उनकी मौत हो गयी। 

उन्होंने बताया कि 14 कट्ठे जमीन को लेकर गोतिया से विवाद चल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही डंडारी के सहायक अवर निरीक्षक राकेश कुमार सदर अस्पताल पहुँच कर शव को कब्जे मे लेकर जांच शुरू कर दी है।