ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना में बड़ा हादसा; मेट्रो की क्रेन से टकराया तेज रफ्तार ऑटो, 7 लोगों की मौत, सीसीटीवी VIDEO आया सामने

पटना में बड़ा हादसा; मेट्रो की क्रेन से टकराया तेज रफ्तार ऑटो, 7 लोगों की मौत, सीसीटीवी VIDEO आया सामने

पटना में मेट्रो की क्रेन से तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर हो गई, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

पटना में बड़ा हादसा; मेट्रो की क्रेन से टकराया तेज रफ्तार ऑटो, 7 लोगों की मौत, सीसीटीवी VIDEO आया सामने
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 16 Apr 2024 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना में बड़ा हादसा हो गया। जब मेट्रो की क्रेन से तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर हो गई। जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई। घटना न्यू बाइपास इलाके में रामलखन पथ पर हुई। मृतकों में बच्चे, महिलाएं भी शामिल हैं। सभी के शवों को पीएमसीएच भेजा गया है। ये दर्दनाक हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। मदद के लिए राहगीर भी दौड़ पड़े। लेकिन हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही 7 लोगों ने दम तोड़ दिया।

मृतकों में जिन लोगों की पहचान हुई है। उनमें उपेंद्र कुमार, लक्ष्मण दास, अभिनंदन कुमार, इंद्रजीत कुमार, पिंकी देवी, नेहा प्रियदर्शी ओर रानी कुमारी के रूप में हुई है। मोतिहारी निवासी मुकेश कुमार साहनी घायल हैं। वहीं मरने वालों में पत्नी पिंकी देवी, बेटा अभिनंदन और बेटी रानी कुमारी शामिल है।

दिल्ली से आ रहे ससुर और दामाद की मौत
पटना में हुए इस दर्दनाक हादसे में मधुबनी जिले के हरलाखी में बेता परसा निवासी इंद्रजीत कुमार दास (26) और उसके ससुर लक्ष्मण दास की मौत हुई। ससुर नेपाल के जनकपुर के रहने वाले थे। दोनों दुकान का सामान लेने दिल्ली गए थे, वहीं से घर लौट रहे थे। सूचना मिलने पर इनके घर में मातम छाया हुआ है, परिजन पटना से दोनों के शव आने का इंतजार कर रहे हैं।

फेरी वाले की मौत से परिवार सदमे में
इस हादसे में रोहतास जिले में शिवसागर थाना क्षेत्र के पताढ़ी पंचायत के प्रेमनगर गांव के उपेंद्र कुमार बैठा की भी मौत हुई। वह फेरी पर गांव-गांव घूमकर कपड़ा बेचने का कार्य करता था। उसे दो पुत्र एवं दो पुत्री हैं। मृतक की पत्नी वर्तमान शिवसागर प्रखंड प्रमुख की बहन है। घटना की सूचना पर गांव से परिवार के सभी सदस्य पटना पहुंचे। प्रेमपुर गांव में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के घर गांव व आसपास के लोग काफी संख्या में जुटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें