ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेगूसराय में सत्संग कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 12 लोग झुलसे

बेगूसराय में सत्संग कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 12 लोग झुलसे

बिहार के बेगूसराय जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। सत्संग कार्यक्रम के दौरान 11000 वोल्ट का हाईटेंशन तार टूट कर गिर पड़ा, जिसकी चपेट में आने से 12 लोग बुरी तरह झुलस गए।

बेगूसराय में सत्संग कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 12 लोग झुलसे
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेगूसरायThu, 22 Feb 2024 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय जिले में हाईटेंशन प्रभावित तार की चपेट में आने से करीब 12 लोग झुलस गए हैं। इनमें अधिकांश महिलाएं शामिल हैं। इनमें छह को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया है। घटना मोहनपुर पंचायत के हेमनपुर गांव की बतायी जा रही है, जहां एक सत्संग कार्यक्रम के दौरान लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। झुलसे हुए लोगों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया है। कुछ लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए पीएचसी रेफर कर दिया गया। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोहनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 5 के हेमनपुर गांव में छोटेलाल ठाकुर की पत्नी का वार्षिक श्राद्ध कार्यक्रम चल रहा था। लोग शमियाना के नीचे प्लास्टिक के तिरपाल पर बैठकर कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। इस बीच अचानक साउंड सिस्टम माइक में करंट आने लगा। साथ ही जिस तिरपाल पर लोग बैठे हुए थे, उसमें आग लग गई। इस बीच पास में ही 11000 वोल्ट का हाईटेंशन तार भी टूट कर गिर गया। जिससे अफरातफरी मच गई। 

फिलहाल तीन का इलाज सरकारी अस्पताल और एक का निजी क्लीनिक में चल रहा है। पीएचसी से रेफर किए गए मरीजों में चंद्रभूषण चौधरी की पत्नी सुशीला देवी व पुत्री रानी कुमारी, निरंजन चौधरी की पत्नी रंजू देवी, घुलो महतो की पत्नी कलावती देवी, महेंद्र महतो की पत्नी अहिल्या देवी तथा विभा देवी शामिल हैं। वहीं गायत्री देवी, सीता देवी, उमा देवी का इलाज पीएचसी में और विनोद कुमार का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें