ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमधुबनीः आम तोड़ने पर बच्चों से दरिंदगी करने वाला सरपंच निकला, एफआईआर दर्ज 

मधुबनीः आम तोड़ने पर बच्चों से दरिंदगी करने वाला सरपंच निकला, एफआईआर दर्ज 

आम तोड़ने पर बच्चों को नग्न कर पीटने और उनके शरीर पर चींटी का घोसला डालने वाले की पहचान हो गई है। वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद सरपंच के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मधुबनीः आम तोड़ने पर बच्चों से दरिंदगी करने वाला सरपंच निकला, एफआईआर दर्ज 
हिन्दुस्तान,मधुबनीFri, 20 May 2022 05:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बगीचे में घुसकर आम तोड़ने पर बच्चों से दरिंदगी करने वाले की पहचान हो गई है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए बच्चों की पिता की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। गुरुवार को बच्चों को नग्न कर पीटने और उनके शरीर पर चींटी का घोसला डालने का वीडियो सामने आया था। 

बच्चों से दरिंदगी किसी और ने नहीं बल्कि वासुदेवपुर पंचायत के सरपंच उपेंद्र यादव ने की थी। वीडियो के वायरल होने के बाद पड़ताल शुरू हुई तो पता चला कि दोनों बच्चे चचेरे भाई हैं। बच्चों के पिता श्रीलाल मंडल के बयान और शिकायत के बाद सरपंच के खिलाफ लौकहा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

वीडियो में दिखी दरिंदगी
बगीचे में घुसकर आम तोड़ने की सजा इस तरह से मिलेगी इसकी कल्पना बच्चों ने सपने में भी नहीं की थी। वीडियो में दिख रहा है कि बगीचा मालिक ने बच्चों का हाथ एक ही रस्सी से बांधकर उनके शरीर से शर्ट तक उतरवा ली है। पहले तो दोनों बच्चों को जमकर पिटाई की। इतना मारा कि बच्चों के शरीर का छाल उड़ गया। इससे भी मन नहीं भरा तो बच्चों को बगीचे में ले जाकर चींटी का घोंसला उनके नग्न शरीर पर डाल दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें