DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमधुबनी: स्वीटहाउस में युवती के साथ कर रहे थे नैन मटक्का, स्टाफ ने टोका तो कर दिया यह कांड

मधुबनी: स्वीटहाउस में युवती के साथ कर रहे थे नैन मटक्का, स्टाफ ने टोका तो कर दिया यह कांड

हीटी,मधुबनीSudhir Kumar
Sat, 16 Oct 2021 05:08 PM
मधुबनी: स्वीटहाउस में युवती के साथ कर रहे थे नैन मटक्का, स्टाफ ने टोका तो कर दिया यह कांड

मधुबनी में एक स्वीटहाउस में नास्ता के दौरान हंगामा करते ग्राहक ने दुकानदार व स्टाफ को चाकू मार दिया। इस मामले में दुकानदार पंकज कुमार के बयान पर तीन नामजद व दो अज्ञात आरोपितों के विरूद्ध मामला दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना दो दिन पूर्व की है। 

जानकारी के मुताबिक शहर के शहीद चौक के निकट मेनरोड स्थित एक स्वीट हाउस में मनचले किस्म के पांच युवक एक युवती को लेकर आए। दुकानदार ने उन्हें उपर एक टेबल दे दिया जहां सभी बैठकर खा पी रहे थे। काफी देर तक युवक और युवती गप्पे लगाकर मौज कर रहे थे। उनकी हड़कतें ओछी किस्म की थी। ज्यादा देर होने पर दुकान के स्टाफ व मालिक ने उन्हें टेबल खाली करने को कहा। इस बात से सभी युवक नाराज हो गये और युवती को साथ लेकर चले गये।

थोड़ी देर के बाद वे सभी युवक फिर से दुकान में आ गये। इस बार वे बदला लेने की नीयत से दुकानदार से उलझ पड़े। दुकानदार ने जब इसका विरोध किया तो चाकू निकाल लिया। दोनो पक्षों के बीच विवाद में दुकानदार और उसके एक कर्मी को चाकू लग गया। सबके हाथ में चाकू देखकर दुकानदार डर गया और सभी युवक फरार हो गये।

स्वीटहाउस संचालक पंकज कुमार के बयान पर नगर थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पंकज कुमार ने तीन को नामजद किया है जबकि दो अज्ञात हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए कारवाई की जा रही है।

141 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार

देवधा पुलिस व एसएसबी अर्राहा बीओपी के जवानों ने अलग अलग जगहों से 143 बोतल नेपाली शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो शराबी भी शामिल है। जयनगर पुलिस ने दो दिन पुर्व बेला गांव में छापेमारी कर 43 बोतल शराब बरामद किया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया  कि फरार आरोपित रमेश यादव को दुसरे दिन गिरफ्तार किया गया है। एसएसबी के अर्राहा बीओपी के जवानों ने बॉर्डर के समीप से बाइक पर लदे 60 बोतल नेपाली शराब तथा 36 बोतल बीयर को जब्त किया है। जिसे जयनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया। गिरफ्तार सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें