ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारविदेशी युवती से प्रेमी ने 1साल तक किया रेप, कार्रवाई के लिए महिला दारोगा ने लिया घूस, SP ने लिया कड़ा एक्शन

विदेशी युवती से प्रेमी ने 1साल तक किया रेप, कार्रवाई के लिए महिला दारोगा ने लिया घूस, SP ने लिया कड़ा एक्शन

दुष्कर्म पीड़िता का कहना है कि जांच के नाम पर महिला पुलिसकर्मी के द्वारा पैसे की डिमांड की गयी थी। जिसका सबूत भी वरीय अधिकारियों को दिया गया है। इसी आधार पर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कार्रवाई की है।

विदेशी युवती से प्रेमी ने 1साल तक किया रेप, कार्रवाई के लिए महिला दारोगा ने लिया घूस, SP ने लिया कड़ा एक्शन
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पूर्णियाThu, 22 Feb 2024 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

नेपाल के विराटनगर रानी की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता से रिश्वत लेने के आरोप के बाद इसकी जांच पड़ताल सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुष्कर कुमार के नेतृत्व में शुरू कर दी गई है। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने सदर एसडीपीओ को जांच का जिम्मा सौंपते हुए 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट समर्पित करने का आदेश दिया। एसपी ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अन्नु कुमारी के द्वारा रिश्वत मांगे जाने का मामला वायरल होने के बाद मामले की जांच एसडीपीओ ने की। प्रथम दृष्टया जांच में दोषी पाते हुए तत्काल प्रभाव से अन्नु कुमारी को निलंबित कर दिया गया है। वहीं अन्य कर्मियों के मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामले की जांच पड़ताल की गई है। बता दें कि यह मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल होने की बात कही जा रही है। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है। वहीं दुष्कर्म पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस के कई वरीय अधिकारियों से की है। 

दुष्कर्म पीड़िता का कहना है कि जांच के नाम पर महिला पुलिसकर्मी के द्वारा पैसे की डिमांड की गयी थी। जिसका सबूत भी वरीय अधिकारियों को दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर डीजीपी स्तर तक बात की जाएगी। महिला का एक वीडियो बुधवार की शाम भी शहर में वायरल होने की बात कही जा रही है। जिस वीडियो में पीड़ित महिला कहती है कि जांच के नाम पर पैसे लिए गए। जिसका स्क्रीन शॉट भी मोबाइल पर है। हालांकि इस संदर्भ में आरोपी महिला पुलिस का कहना है कि यह आरोप सरासर झूठा है। नेपाल की महिला गलत आरोप लगा रही है।

क्या है मामला 

नेपाल के विराटनगर रानी की रहने वाली महिला ने सदर थाना में 24 जनवरी को सदर थाना क्षेत्र के ही रामबाग प्रोफेसर कॉलोनी के रहने वाले एक युवक शंभू यादव पर शादी का प्रलोभन देकर कई महीनों तक यौन शोषण करने के बाद उन्हें घर से निकाल देने को लेकर मामला दर्ज कराया था। पीड़ित महिला ने सदर थाना के कर्मियों पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। 25 वर्षीय नेपाली युवती ने बताया कि एक साल से शंभू उसके साथ शादी का झांसा देकर सेक्स कर रहा था। जब शादी के लिए दवाब बनाया तो घर से निकाल दिया। उसने दूसरी युवती से शादी भी कर ली।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें