ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारऔरंगाबाद: प्रेमी और प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या, लाश को 90 फीसदी तक जला दिया

औरंगाबाद: प्रेमी और प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या, लाश को 90 फीसदी तक जला दिया

बिहार के औरंगाबाद जिले में प्रेमी और प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सदर प्रखंड मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कपसिया गांव में इस वारदात को अंजाम दिया गया। मृतकों की पहचान रवींद्र सिंह की बेटी...

औरंगाबाद: प्रेमी और प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या, लाश को 90 फीसदी तक जला दिया
औरंगाबाद हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Aug 2020 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के औरंगाबाद जिले में प्रेमी और प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सदर प्रखंड मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कपसिया गांव में इस वारदात को अंजाम दिया गया। मृतकों की पहचान रवींद्र सिंह की बेटी अमृता कुमारी और किशोरी सिंह के बेटे नीरज कुमार के रूप में की गई है। 

जानकारी के अनुसार कपसिया गांव में रह रहे नीरज कुमार का प्रेम प्रसंग पिछले दो सालों से अमृता कुमारी के साथ चल रहा था। शनिवार को अमृता, नीरज के घर चली गई और वहां से आने से मना कर दिया। परिजन इससे काफी नाराज हुए और युवक के घर पहुंच गए। अमृता कुमारी को घर चलने के लिए कहा गया तो उसने विरोध कर दिया, जिसके बाद उसके भाई ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटनास्थल पर ही अमृता की मौत हो गई। यहां मौजूद नीरज डर कर घर के अंदर जाकर छिप गया, जिसे दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया। उसकी भी हत्या चाकू मारकर कर दी गई। 

दोनों की हत्या करने के बाद लड़की के परिजन शव को जलाने के लिए लेकर चले गए। शव को लगभग 90 फीसदी तक जला दिया गया था। इसके बाद युवक के परिजनों को भी गांव वालों ने शव जलाने के लिए बोला। पुलिस का भय दिखाने के बाद युवक के परिजन भी उसकी लाश लेकर श्मशान घाट में जलाने चले गए तभी इसकी जानकारी पुलिस को मिल गई।  

मुफस्सिल थाना पुलिस अन्य पदाधिकारियों के साथ यहां पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस के पहुंचते ही यहां भगदड़ मच गई और लड़का तथा लड़की के परिजन मौके से फरार हो गएं। एसडीपीओ अनूप कुमार, इंस्पेक्टर अजीत कुमार साहा, मुफस्सिल थानाध्यक्ष सुजीत कुमार सहित अन्य पदाधिकारी यहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि इस घटना में लड़की के परिजन और उसका भाई मनीष कुमार, लड़की का फूफा सहित अन्य लोग शामिल हैं। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। सभी लोग फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें