ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकिस-डे पर गर्लफ्रेंड को ... करने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने दिया धुनाई का वेलेंटाइन गिफ्ट; फिर दोनों को...

किस-डे पर गर्लफ्रेंड को ... करने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने दिया धुनाई का वेलेंटाइन गिफ्ट; फिर दोनों को...

घर के पीछे एक दूसरे से लिपटकर किस-डे मना रहे थे। तभी गांव के एक युवक ने दोनों को देख लिया। उसने दोस्तों को बुला लिया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर गांव के लोगों की भारी भीड़ इक्कठ्ठा हो गई।

किस-डे पर गर्लफ्रेंड को ... करने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने दिया धुनाई का वेलेंटाइन गिफ्ट; फिर दोनों को...
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,बेतियाThu, 15 Feb 2024 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पश्चिम चंपारण में एक प्रेमी युगल को लोगों ने वैलेंटाइन डे का अनोखा गिफ्ट दिया। पहले दोनों की जमकर कुटाई की और फिर मंदिर में ले जाकर शादी कर दिया। लोगों ने प्रेमी प्रेमिका को अकेले में आपत्ति जनक हालत में पकड़ा था। घटना बेतिया के श्रीनगर थाना इलाके के एक गांव की है। प्रेमी और प्रेमिका  एक ही गांव के हैं। आस पास के कई गांवों में तरह तरह की चर्चा हो रही है।

वेलेंटाइन डे विश्वभर में प्रेम के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है। 14 फरवरी को यह दिवस मनाने के कई दिन पहले से यह प्यार का त्योहार शुरू हो जाता है। लेकिन बिहार में प्यार करने वालों को सबकुछ छुप छुपकर निभाना पड़ता है क्योंकि पकड़े जाने पर बुरा हाल हो जाता है। मंलगवार को बेतिया के श्रीनगर थाना अंतर्गत पुजहा टाड कांव में ऐसी ही घटना हो गयी। दरअसल वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले प्रेमी और प्रेमिका किस डे के दिन चोरी छुपे मिलने पहुंचे।  घर के पीछे एक दूसरे से लिपटकर किस-डे मना रहे थे।  तभी गांव के एक युवक ने दोनों को देख लिया। उसने दोस्तों को बुला लिया और शोर मचा दिया। हल्ला सुनकर गांव के लोगों की भारी भीड़ इक्कठ्ठा हो गई। गांव वालों को  वेलेन्टाइन डे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। दोनों को किस करने की बात नागवार गुजरी और फिर उनकी पिटाई शुरू हो गयी।

वहां मौजूद लोगों ने दोनों को जी भर कर पीटा। फिर तय हुआ कि इनकी शादी करा दी जाए। पकड़कर दोनों को  गांव से 2 किलोमीटर दुर स्थित पटजीरवां शिव मंदिर में ले जाया गया। वहां दोनों के मना करने के बावजूद जबरन शादी करा दी गयी। 

शादी के बाद प्रेमी रंजन कुमार अपने प्रमिका आरती कुमारी ने अपनी मोहब्बत क राज खोला। बताया कि पिछले एक साल से प्यार करते हैं।  दोनों का पहला वेलेंटाइन डे था। प्रेमी रंजन कुमार  अपने प्रमिका आरती कुमारी  के साथ किस-डे मनाने पहुंचा था। प्रेमिका के घर के पीछे दोनों एक दूसरे से लिपट कर किस कर रहे थे  गांव वालों को इसकी भनक लग  गई और पीट कर दोनों की शादी करा दी गई।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें