ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारLoksabha Election: मुकेश सहनी का मिशन यूपी, काशी में होगा VIP सम्मेलन, निषाद वोटर्स पर रहेगी नजर

Loksabha Election: मुकेश सहनी का मिशन यूपी, काशी में होगा VIP सम्मेलन, निषाद वोटर्स पर रहेगी नजर

VIP चीफ और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी यूपी में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे। जिसकी रूपरेखा भी तैयार हो गई है। 28 मई को बनारस के दंदुपुर चांदमारी में सम्मेलन का आयोजन होगा। उनकी निषाद वोटर्स पर नजर रहेगी।

Loksabha Election: मुकेश सहनी का मिशन यूपी, काशी में होगा VIP सम्मेलन, निषाद वोटर्स पर रहेगी नजर
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाFri, 26 May 2023 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी के स्तर पर इस कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए रूपरेखा कर ली गई है। विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शुक्रवार को बताया कि मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुकेश सहनी 28 मई को दिन में 12 बजे बनारस के दंदुपुर चांदमारी स्थित सेलिब्रेशन लॉन रिंग रोड फेज वन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 

मुकेश सहनी का मिशन यूपी
इस आयोजन में पार्टी के तमाम नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे। स्थानीय स्तर पर भी इस आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश है। देव ज्योति ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी उत्तर प्रदेश के अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से विचार विमर्श करेगी। साथ ही साथ प्रदेश की राजनीति के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि यूपी की राजनीति में निषाद वोटों का अच्छा खासा महत्व है। इससे पहले 2021 में हुए चुनाव में हमारी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर अपने उम्मीदवारों को उतारा था। तब खुद मुकेश साहनी ने कई दिनों तक राजधानी लखनऊ में कैंप भी किया था। 

यह भी पढ़िए- 2024 में मुकेश सहनी क्या करेंगे? RJD से भाव नहीं मिला, जो था सब BJP ने 2022 में छीन लिया

कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा मनोबल
देव ज्योति ने बताया कि उत्तर प्रदेश में विकासशील इंसान पार्टी की लखनऊ में ऑफिस भी है, जहां पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आम लोगों के बीच पार्टी की नीतियों को बताने के लिए आम जनता से परस्पर संपर्क में रहते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन से पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जोश और मनोबल और बढ़ेगा।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें