ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में बीजेपी की दनादन रैलियां, 4 को पीएम मोदी की बेतिया में रैली; 30 को कटिहार आएंगे जेपी नड्डा

बिहार में बीजेपी की दनादन रैलियां, 4 को पीएम मोदी की बेतिया में रैली; 30 को कटिहार आएंगे जेपी नड्डा

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में बीजेपी नेताओं का दौरा तेज हो गया है। 4 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेतिया में प्रस्तावित रैली है। इससे पहले 30 जनवरी को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कटिहार आएंगे।

बिहार में बीजेपी की दनादन रैलियां, 4 को पीएम मोदी की बेतिया में रैली; 30 को कटिहार आएंगे जेपी नड्डा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 22 Jan 2024 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का बिहार दौरा तेज हो गया है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेतिया आ रहे हैं। आगामी चार फरवरी को बेतिया में उनकी रैली प्रस्तावित है। इसके पहले 30 जनवरी को कटिहार में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली होगी। फरवरी में गृह मंत्री अमित शाह भी बिहार दौरे पर आएंगे। बिहार भाजपा के नेताओं के अनुसार प्रधानमंत्री को पहले 27 जनवरी को ही आना था। लेकिन बाद में पीएम का यह दौरा स्थगित हो गया है। अब चार फरवरी को पीएम का बेतिया में कार्यक्रम तय हुआ है।

जानकारी के अनुसार बेतिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार द्वारा चल रही परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। रेलवे, सड़क सहित अन्य मंत्रालयों की 15 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात वे बिहार को देंगे। सरकारी कार्यक्रम के बाद पीएम बेतिया में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

वहीं इसके पहले 30 जनवरी को कटिहार में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आ रहे हैं। कटिहार में पार्टी की रैली को भाजपा अध्यक्ष संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष की रैली को लेकर बिहार भाजपा ने तैयारी तेज कर दी है। इन दोनों जिलों में आने वाले लोकसभा के अलावा आसपास के क्षेत्रों के भी पार्टी नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे।  

पार्टी नेताओं के अनुसार 25 जनवरी से लेकर चुनाव अधिसूचना जारी होने के पहले पार्टी 10 बड़ी रैली करने जा रही है। इन रैलियों में पीएम और भाजपा अध्यक्ष के अलावा गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह  जैसे वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें