DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: 'नमो-नीतीश बनाम लालू-राहुल होगा'

lok sabha Election 2019 will namo-nitish vs lalu rahul

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil kumar Modi) ने रविवार को कहा है कि राजग ने बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए सीट साझा करने का फार्मूला तय कर लिया। यह भी तय हो गया कि बिहार में राजग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के चेहरे की डबल क्रेडिट पर चुनाव लड़ेगा। .

रविवार को ट्वीट कर श्री मोदी ने कहा कि महागठबंधन में न सीटों का फार्मूला तय हुआ, न यह कि बिहार में वह सजायाफ्ता लालू प्रसाद के नाम पर वोट मांगेगा या राहुल गांधी के नाम पर। यह चुनाव नमो-नीतीश और लालू-राहुल के बीच होगा। एक अन्य ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा अपनी 25 साल पुरानी दुश्मनी भुलाकर केवल इसलिए साथ में लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं कि वे देश में कमजोर और भ्रष्टाचारी सरकार लाकर भारत के टुकड़े करने वाली की ताकतों की मदद से अपना वजूद बचा सकें। इसी मानसिकता की आधा दर्जन पार्टियां बिहार में भी एनडीए का विरोध कर विकास की ट्रेन को पटरी से उतारना चाहती हैं। 

तेजस्वी यादव ने मायावती से की मुलाकात, आज मिलेंगे अखिलेश यादव से

दो सीटों से सबक लें कांग्रेसी : मंगल पांडेय
पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि पीएम के कार्यों से डरकर विपक्षी दलों ने डरगठबंधन बनाया है, लेकिन भाजपा की जीत के संकल्प के आगे विपक्ष के सारे अरमान चकनाचूर हो जाएंगे। इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस का सफाया करने का मन बना लिया है। भाजपा कार्यसमिति में पीएम व भाजपा अध्यक्ष ने देशवासियों के बीच नया जोश भरा है। .

मोदी के भय से मोदी ने बनाया डर गठबंधन
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कांग्रेस के अखिलेश सिंह के बयान पर पलटवार किया है। कहा, पटना की रैली में राष्ट्रीय स्तर के गैर भाजपाइयों के जुटने की कल्पना करने वाले कांग्रेस नेताओं को यूपी से सबक लेना चाहिए। यूपी में कांग्रेस को अनुदान स्वरूप सपा-बसपा ने दो सीटें छोड़ी हैं। कहा कि बिहार-झारखंड में कांग्रेस की स्थिति याचक वाली है। यही कारण है कि अब तक महागठबंधन स्वरूप नहीं ले सका है। 

पत्नी के प्रेमी ने चाकुओं से गोदा, पति की चीख सुनने को ऑनलाइन थी पत्नी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 will be Namo-Nitish Vs Lalu-Rahul says shushil modi