DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: लालू की अपील, बोले-इन 2 चीजों से बच कर रहें

RJD chief Lalu Prasad Yadav in Patna.(PTI Photo)

चर्चित चारा घोटाले के कई मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने लोगों से भ्रम और अफवाहों से बचने की अपील की है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने अपने ट्विटर हैंडल से रविवार शाम एक ट्वीट कर बिना किसी का नाम लिए कहा है कि ऐसे लोग विभिन्न प्रकार के भय अथवा भ्रम फैलाकर उनके बच्चों तथा युवाओं को प्राणों की आहुति देने के लिए शब्दाडंबरों के जरिए उकसाएंगे। 

लालू ने लिखा है, “देश की जनता से विनम्र अपील है कि चुनावों का समय आ गया है, जिनकी राजनीति नफरत पर टिकी है वो लोग विभिन्न प्रकार के भय दिखाकर अथवा भ्रम व अफवाह फैलाकर आपके बच्चों तथा युवाओं को उनके प्राण की आहुति देने के लिए शब्दाडंबरों के द्वारा उकसाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “आपके बच्चे आपस में इंसानियत भूल गाय, गोबर और पाखंड के नाम पर एक दूसरे को मर-मार कर जीवन बबार्द कर रहे होंगे तथा उन ढोंगी जुमलेबाजों के बच्चे अच्छे स्कूल कॉलेजों में अपना भविष्य गढ़ रहे होंगे।”

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले में सजा पाने के बाद लालू इन दिनों झारखंड की एक जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल, तबियत खराब रहने के कारण वे रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाजरत हैं।

पटना में आंध्र, बंगाल से आने वाली मछली पर रोक, बेचा तो 7 साल की जेल

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Lalu yadav Appeal Avoid Saying Two Things