ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलॉकडाउन का उल्लंघन करने वाली महिला ग्राहक ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, खूब सुनाई खरी-खोटी

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाली महिला ग्राहक ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, खूब सुनाई खरी-खोटी

खगड़िया जिले के गोगरी के जमालपुर बाजार में रविवार को लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे जवाहर ज्वेलर्स के दुकान से निकली एक महिला ग्राहक ने पुलिस पर आग बबूला होकर खूब खरी खोटी सुनायी। जब महिला ग्राहक दुकान से...

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाली महिला ग्राहक ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, खूब सुनाई खरी-खोटी
हिंदुस्तान टीम,खगड़ियाSun, 23 May 2021 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया जिले के गोगरी के जमालपुर बाजार में रविवार को लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे जवाहर ज्वेलर्स के दुकान से निकली एक महिला ग्राहक ने पुलिस पर आग बबूला होकर खूब खरी खोटी सुनायी। जब महिला ग्राहक दुकान से निकली तो उससे एवं उसके भाई से पुलिस पूछताछ करने लगी। 

बाद में महिला ग्राहक के भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसी बीच महिला को पुलिस द्वारा रुकने के लिए कहा गया। इस पर महिला ग्राहक पुलिस पर आग बबूला हो गई एवं दबंगई करते हुए खूब खरी खोटी सुनायी। भाई को हिरासत में लेने के बाद उसकी बहन अपना आपा खोते हुए आग बबूला हो पुलिस पदाधिकारी व अन्य अधिकारियों को जमकर गालियां दी।

 

 

लड़की इतने पर ही नहीं रुकी एवं पुलिस वालों को वर्दी उतरवाने तक की धमकी दे डाली। इस दौरान करीब आधे घंटे तक जमालपुर बाजार में अफरा तफरी मची रही। बाद में लड़की को भी हिरासत में ले लिया गया। लड़की परिजनों ने बताया कि वह दिमागी रूप से कमजोर है। 

लड़की के परिजन अपने साथ डॉक्टरों की पर्ची लेकर आए और कहा कि इसका इलाज चल रहा है। बाद में महिला ग्राहक को महिला पुलिस गोगरी थाना ले आयी। जिसे बाद में बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें