DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › पीएम मोदी का पद छीनना चाहते हैं नीतीश कुमार! चिराग ने बीजेपी को किया सावधान
बिहार

पीएम मोदी का पद छीनना चाहते हैं नीतीश कुमार! चिराग ने बीजेपी को किया सावधान

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Mon, 02 Aug 2021 04:58 PM
पीएम मोदी का पद छीनना चाहते हैं नीतीश कुमार! चिराग ने बीजेपी को किया सावधान

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताए जाने पर तंज कसा है। फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर चिराग ने कहा है कि भाजपा के दम पर पीएम मैटेरियल बनने का सपना देख रहे लोग भाजपा का जड़ खोदने में लगे हैं। बता दें कि रविवार को जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया था। हालांकि सीएम नीतीश ने उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर कहा है कि ऐसी मेरी कोई इच्छा या आकांक्षा नहीं है। पार्टी के लोग हैं, जो इस पर कुछ बोलते हैं। 

चिराग पासवान ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि सुना है 'पीएम मटेरियल' की महत्वाकांक्षा फिर जोर मारने लगी है। किसी प्रधानमंत्री के पद पर होते हुए अगर किसी सहयोगी की तरफ से ये आये कि वह भी पीएम मटेरियल है तो ज़ाहिर है कि भावना मौजूदा प्रधानमंत्री के पद को छीन लेने की है। एक 'मन की बात' पीएम सुनाते हैं। दूसरी 'मन की बात' पीएम मटेरियल की तरफ से आयी है। अंतर ये है कि पीएम मटेरियल की बातें स्वार्थ में सराबोर हैं। 

चिराग ने आगे लिखा है कि लोगों द्वारा रिजेक्ट होने के बाद भाजपा की दया पर सीएम बने पीएम मटेरियल भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ही जड़ खोदने में लगे हैं। पीएम मटेरियल ने भाजपा के दम पर भाजपा के ही खिलाफ अपनी गुप्त योजना को अंजाम देना शुरू कर दिया है। जातीय जनगणना, जनसंख्या नियंत्रण कानून, सीएए-एनआरसी जैसे मुद्दों पर बीजेपी से अलग राह अपनाकर पीएम मटेरियल ने अपने सपने को सच करने का अभियान शुरू कर दिया है। सावधान !!!

मेरी कोई इच्छा-आकांक्षा नहीं

पीएम मैटेरियल के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि मेरी कोई इच्छा-आकांझा नहीं है। अपनी पार्टी के साथी कुछ भी बोल देते हैं। पर, हमारे बारे में ऐसा कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं है। हम तो सेवक हैं और यहां सेवा कर रहे हैं। जहां तक ओमप्रकाश चौटाला साहब की बात है तो उनके प्रति जमाने से हमलोगों के मन में सम्मान है। इतने दिनों तक वे जेल में थे, अब सजा समाप्त हो गई। केसी त्यागी भी उनसे मिलने गए थे। हमारी बातचीत भी हुई। हमने बता दिया कि हम उस दिन आएंगे। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को इसमें क्या नाराजगी हो सकती है। हमलोगों की पृष्ठभूमि समाजवादी है। राजनैतिक रूप से भले हम साथ नहीं है, लेकिन व्यक्तिगत संबंध तो है। इसको लेकर कोई राजनैतिक बात नहीं है। 

 

संबंधित खबरें