ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसुने तेजी यादव आ रहे हैं तो बोले चलो मिलके आते हैं; नन्हीं फैन ने तेजस्वी यादव को एयरपोर्ट पर पकड़ा

सुने तेजी यादव आ रहे हैं तो बोले चलो मिलके आते हैं; नन्हीं फैन ने तेजस्वी यादव को एयरपोर्ट पर पकड़ा

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को पटना एयरपोर्ट पर एक नन्हीं फैन ने पकड़ लिया। एक बच्ची ने कहा कि वह तेजस्वी की बहुत बड़ी फैन हैं। जब सुना कि वह यहां आए हैं तो वह उनसे मिलने आ गई।

सुने तेजी यादव आ रहे हैं तो बोले चलो मिलके आते हैं; नन्हीं फैन ने तेजस्वी यादव को एयरपोर्ट पर पकड़ा
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 22 May 2024 06:44 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान एक छोटी बच्ची से मुलाकात हो गई। फातिमा नाम की लड़की ने तेजस्वी को बताया कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। जब उसने सुना कि तेजी यादव आ रहे हैं, तो वह उनसे मिलने चली आई। बच्ची ने कहा कि तेजस्वी की सबसे अच्छी बात है, वो सबको नौकरी देते हैं। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता ने भी अपनी नन्हीं फैन को देखकर खुश हो गए। उन्होंने शुक्रिया भी कहा। इसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया है।

तेजस्वी यादव ने बताया कि मंगलवार शाम में वह लोकसभा चुनाव का प्रचार कर वापस पटना लौटे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर वह रोजाना की तरह मीडिया से बातचीत कर रहे थे। तभी वहां पर किसी के आगमन का इंतजार कर रही एक बच्ची उनसे मिलने की जिद करके आगे आ गई और फिर बातें करने लगी। बच्ची ने बताया कि उसका परिवार तेजस्वी यादव का फैन है। उसके पिता तेजस्वी की खबरें देखते रहते हैं।
 

बच्ची ने बताया कि उसका नाम फातिमा है। वह अपनी मां, भाई और दीदी के साथ रिश्तेदार को लेने एयरपोर्ट आई थी। बच्ची ने कहा, "हम अपने मामा को लेने यहां आए। सुने कि तेजी यादव आ रहे हैं तो बोला चलो मिलकर आ रहे हैं। इनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।" तेजस्वी यादव ने फातिमा से पूछा कि उसे उनकी कौनसी बात अच्छी लगती है। इस पर बच्ची ने कहा कि ये सबको नौकरी देते हैं, वो सबसे अच्छी बात है। इस पर नेता प्रतिपक्ष खुश हो गए। उन्होंने कहा कि यह मोदी को दिखाइएगा।