Liquor worth Rs 40 lakhs recovered in Siwan of Bihar - BIHAR: आलू के बोरे में छिपा कर रखी थी 40 लाख रुपये की शराब DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIHAR: आलू के बोरे में छिपा कर रखी थी 40 लाख रुपये की शराब

सीवान जिले में गुठनी थाना क्षेत्र के श्रीकरपुर चेकपोस्ट के पास शनिवार की सुबह पुलिस ने आलू के बोरे में लदे शराब को बरामद किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि यूपी से बिहार की तरफ शराब से लदा ट्रक जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने ट्रकों की जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि हरियाणा से सीवान मंडी आ रहे ट्रक में आलू लदा हुआ था। जब इसकी तलाशी ली गई तो इसके अंदर 246 पेटी शराब जब्त की गयी। पुलिस का कहना है इसकी कीमत करीब चालीस लाख रुपये है। पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर प्रवीण और खलासी मुनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

25 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

सीवान नगर थाना पुलिस ने शनिवार को सोनार टोली में गुप्त सूचना के आधार पर एक कारोबारी को पच्चीस बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए कारोबारी की पहचान स्थानीय थाने के सोनारटोली निवासी वैद्यनाथ गुप्ता का पुत्र मनोज कुमार गुप्ता के रूप में हुई है।

शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भरौली गांव से शनिवार की सुबह 13 बोतल शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी भरौली गांव निवासी जितेंद्र कुमार राम है।

शराब बरामदगी मामले में धराया

दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव से शराब बरामदगी मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक जलालपुर निवासी अभय सिंह है। करीब एक माह पूर्व जलालपुर गांव से दरौंदा पुलिस ने छापेमारी कर अंग्रेजी शराब बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को नामजद किया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Liquor worth Rs 40 lakhs recovered in Siwan of Bihar