ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशराबबंदी: एक बार फिर जिलों का दौरा करेंगे सीएम नीतीश कुमार, विधायकों और मंत्रियों को दिया यह आदेश

शराबबंदी: एक बार फिर जिलों का दौरा करेंगे सीएम नीतीश कुमार, विधायकों और मंत्रियों को दिया यह आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सभी मंत्रियों, विधायकों और विधान पार्षदों को कहा, सदन में विपक्ष के सवालों का कारगर जवाब दें। प्रभावी तरीके से अपनी बातों को रखें। सत्र के दौरान सभी सदन में अनिवार्य...

शराबबंदी: एक बार फिर जिलों का दौरा करेंगे सीएम नीतीश कुमार, विधायकों और मंत्रियों को दिया यह आदेश
हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाWed, 01 Dec 2021 06:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सभी मंत्रियों, विधायकों और विधान पार्षदों को कहा, सदन में विपक्ष के सवालों का कारगर जवाब दें। प्रभावी तरीके से अपनी बातों को रखें। सत्र के दौरान सभी सदन में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहें। मुख्यमंत्री मंगलवार की शाम जदयू विधानमंडल दल की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

बैठक में उन्होंने अपने विधायकों से यह भी यह कहा कि वे अपने क्षेत्र में नियमित भ्रमण करें। राज्य सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों पर लोगों से बात करें और उनका फीडबैक लें। राज्य का विकास और लोगों की सेवा हमारी सरकार का संकल्प है। जब से काम करने का मौका मिला, हमलोगों की सेवा कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि शराबबंदी एक सामाजिक सरोकार का विषय है। इसका समाज में काफी सकारात्मक प्रभाव है। राज्य सरकार पूरे तौर पर इसे सफल बनाने को लेकर काम कर रही है। आप सब भी इसको लेकर सचेत और सतर्क रहें। शराबबंदी का उल्लंघन करने वालों पर सरकार हर हाल में कानूनी कार्रवाई करेगी। 

मुख्यमंत्री 15 दिसंबर के बाद यात्रा पर निकलेंगे, इसकी भी जानकारी उन्होंने अपने विधायकों को दी। कहा कि इसका विस्तृत कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के आवास पर हुई इस बैठक का संचालन ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने किया। बैठक में 14 लोगों ने अपनी बातें रखी। बैठक में पार्टी के तमाम मंत्री, विधायक और विधान पार्षद उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें