ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार के डीजीपी की चेतावनी, कहा- शराब पीते पकड़े गए पुलिसकर्मी तो जाएगी नौकरी

बिहार के डीजीपी की चेतावनी, कहा- शराब पीते पकड़े गए पुलिसकर्मी तो जाएगी नौकरी

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने राज्य के सभी पुलिसकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि कोई भी पुलिस वाला शराब पीते या फिर किसी भी तरह के शराब से जुड़ मामलों से पकड़ा जाता है तो उसे तत्काल...

बिहार के डीजीपी की चेतावनी, कहा- शराब पीते पकड़े गए पुलिसकर्मी तो जाएगी नौकरी
पटना, हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Apr 2020 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने राज्य के सभी पुलिसकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि कोई भी पुलिस वाला शराब पीते या फिर किसी भी तरह के शराब से जुड़ मामलों से पकड़ा जाता है तो उसे तत्काल बर्खास्त कर दिया जाएगा। राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान डीजीपी ने ये बातें कहीं। डीजीपी ने कहा कि राज्य में शराबबंदी के कानून का उल्लंघन करने वाले पुलिस वालों के खिलाफ पुलिस मैनुअल की धारा 311 के तहत   बर्खस्तगी की कार्रवाई होगी।

डॉक्टर और पुलिस पर हमले के बाद भड़के DGP, कहा- जेल में सड़ा देंगे
बिहार में स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय गुस्से में हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को हम छोड़ेंगे नहीं, हम उनको जेल में सड़ा देंगे। पुलिस महानिदेशक पांडेय ने गुरुवार को कहा कि अपनी जान हथेली पर रखकर ये लोग लड़ रहे हैं और उनपर हमले किए जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि सिपाही से लेकर ऊपर तक के पदाधिकारी, चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी कोरोना से आपके लिए लड़ रहे हैं। अपनी जान को हथेली पर रखकर के रात-दिन बाहर खड़े हैं धूप में, सुबह से शाम तक। वे आपको समझाने जा रहे हैं तो आप उनपर हमला कर रहे है, बदार्श्त नहीं किया जाएगा। जो लोग ऐसा करेंगे उनके खिलाफ  मुकदमे होंगे, हम उनको जेल में सड़ा देंगे। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि राज्य में ऐसे एक प्रतिशत लोग हैं जो नासमझी या उदंडता की वजह से ऐसा कर रहे हैं, शेष लोग इस लड़ाई में साथ हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे लेाग किसी भी जाति, किसी भी धर्म के हों, उसे छोडेंगे नहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें