DA Image
14 दिसंबर, 2020|9:35|IST

अगली स्टोरी

झारखंड से मूली की बोरी में छिपाकर शराब की बड़ी खेप ला रहे थे बिहार, 2 तस्कर गिरफ्तार

alcohol ban  liquor ban in bihar  liquor smuggling in bihar  liquor coming from jharkhand to bihar

झारखंड के दुमका से पिकउप वैन में मूली की बोरी के बीच छिपाकर लायी जा रही शराब की खेप उत्पाद विभाग की टीम ने पकड़ी। भागलपुर के बायपास टोल प्लाजा के पास गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े पांच बजे उत्पाद विभाग की टीम ने पिकअप वैन को पकड़ा। 

गुप्त सूचना के आधार पर जब वाहन को रोककर जांच की गयी तो मूली की बोरी के बीच 119 कार्टन शराब जब्त की गयी। उन कार्टन में ओल्ड मॉन्क रम की 1428 बोतल रखी हुई थी। वाहन में सवार दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सामु सैन उर्फ प्रसेनजीत कुमार और वहीं के संजू उर्फ सौरव साह को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया गया है। उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद सिंह के नेतृत्व में शराब की खेप पकड़ी गयी जिसमें उत्पाद विभाग के एसआई रामेश्वर टुडू, सिपाही प्रमोद पासवान और अन्य जवान शामिल थे। 

नवगछिया जीरोमाइल पहुंचानी थी शराब
उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि पूछताछ के दौरान वाहन के चालक ने बताया कि उसे कहा गया था कि वैन को नवगछिया जीरोमाइल पर पहुंचा देना है। चालक ने यह भी बताया कि दुमका के रहने वाले आकाश नाम के व्यक्ति ने उसे वाहन को नवगछिया पहुंचाने को कहा था। आकाश कौन है और नवगछिया में किसको शराब की डिलीवरी की जानी थी इसका पता लगाया जा रहा है। दुमका से ही वाहन में मूली और शराब के कार्टन रखे गये थे। शराब लदा पिकअप वाहन (जेएच 15 वाई 9387) का मालिक परमेश्वर मंडल को बताया जा रहा है। उत्पाद विभाग की टीम सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:liquor consignment coming from dumka jharkhand excise department team caught in bhagalpur bihar 2 smugglers arrested